27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बड़ी बहन से बनाया शारीरिक संबंध, छोटी से कर ली शादी

कोलकाता : बड़ी बहन को शादी के सपने दिखा कर उससे कई शारीरिक संबंध बनाने के बाद एक युवक ने उसकी छोटी बहन से शादी रचा ली. घटना उत्तर कोलकाता के सिंथी इलाके के सर्वखन रोड की है. आरोपी युवक के अपनी छोटी बहन से कोर्ट मैरेज करने की सूचना पाकर पीड़िता ने सिंथी थाने […]

कोलकाता : बड़ी बहन को शादी के सपने दिखा कर उससे कई शारीरिक संबंध बनाने के बाद एक युवक ने उसकी छोटी बहन से शादी रचा ली. घटना उत्तर कोलकाता के सिंथी इलाके के सर्वखन रोड की है. आरोपी युवक के अपनी छोटी बहन से कोर्ट मैरेज करने की सूचना पाकर पीड़िता ने सिंथी थाने में युवक के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करायी.

शिकायत में 20 वर्षीया पीड़िता ने बताया कि सुमित घोष नामक युवक से 2015 में उसकी दोस्ती हुई थी. दोस्ती समय के साथ गहरी होती गयी. इसके बाद शादी का वादा कर आरोपी ने पांच वर्षों के दौरान विभिन्न जगहों पर ले जाकर उससे शारीरिक संबंध बनाया.

सुमित ने उससे कहा था कि वह जल्द उससे शादी कर लेगा. वहीं 16 फरवरी को पता चला कि सुमित ने उसकी छोटी बहन से कोर्ट में शादी कर ली है. इसकी जानकारी मिलते ही वह सुमित के घर गयी तो वहां सुमित व उसकी मां रेखा घोष ने उसके साथ मारपीट की और उसे जख्मी कर घर से निकाल दिया. अस्पताल में इलाज कराने के बाद पीड़िता सिंथी थाने में पहुंची. उसका आरोप है कि सुमित ने उसके साथ धोखाधड़ी की है.

लालबाजार के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक व उसकी मां के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी युवक के अलावा दोनों के घरवालों से पुलिस पूछताछ कर रही है. इस मामले में छोटी बहन का बयान भी काफी महत्वपूर्ण है. जांच में आरोपी के खिलाफ आरोप सच साबित हुआ तो पुलिस उससे सख्ती से निपटेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें