27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किडनी देने के बहाने ठगे 35 लाख

कोलकाता : किडनी दान करने के नाम पर दो युवकों ने एक परिवार से किस्तों में 35 लाख रुपये ठग लिये. इसके बावजूद किडनी नहीं मिलने पर पीड़ित परिवार के तरफ से बेनियापुकुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी है. पीड़ित परिवार का कहना है कि 14 वर्ष के बेटे की किडनी बचपन से […]

कोलकाता : किडनी दान करने के नाम पर दो युवकों ने एक परिवार से किस्तों में 35 लाख रुपये ठग लिये. इसके बावजूद किडनी नहीं मिलने पर पीड़ित परिवार के तरफ से बेनियापुकुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी है. पीड़ित परिवार का कहना है कि 14 वर्ष के बेटे की किडनी बचपन से विकसित नहीं हो पाने के कारण जरूरत की तुलना में छोटी रह गयी थी.

चिकित्सकों ने किडनी बदलने की सलाह दी थी. पीड़ित परिवार का आरोप है कि इसके बाद किडनी दाता की मांग पर उन्होंने फेसबुक में एक मैसेज दिया था. इसके बाद उन्हें पहले अवनीत सिंह नामक एक युवक ने फोन किया. किडनी देने के बदले उन्होंने किस्तों में उनसे कुल 12 लाख रुपये लिये. इसके बावजूद अपनी किडनी नहीं दी.

इसके बाद उनसे सुब्रत साहा नामक एक व्यक्ति ने फोन किया. किस्तों में उन्होंने भी किडनी देने के नाम पर उनसे 25 लाख रुपये ले लिये. इसके बाद उनका भी कोई पता नहीं चला. तब जाकर उन्हो‍ंने दोनों के खिलाफ बेनियापुकुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें