27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी के संन्यास की खबरों को रवि शास्त्री ने बताया ‘बकवास’

लीड्‌स : 17 जुलाई को इंग्लैंड ने भारत को तीसरे वनडे मैच में हराकर सीरीज पर कब्जा जमाया. इस सीरीज में धौनी के प्रदर्शन पर सवाल उठाये जा रहे हैं, पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने भी कल कहा था कि अगर उसे 2019 के विश्वकप में खेलना है, तो अपना प्रदर्शन सुधारना होगा. वहीं कल […]

लीड्‌स : 17 जुलाई को इंग्लैंड ने भारत को तीसरे वनडे मैच में हराकर सीरीज पर कब्जा जमाया. इस सीरीज में धौनी के प्रदर्शन पर सवाल उठाये जा रहे हैं, पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने भी कल कहा था कि अगर उसे 2019 के विश्वकप में खेलना है, तो अपना प्रदर्शन सुधारना होगा. वहीं कल सोशल मीडिया में यह खबर बहुत तेजी से वायरल हुई कि महेंद्र सिंह धौनी संन्यास की घोषणा करने वाले हैं. इसका कारण यह बताया गया कि धौनी ने अंपायर से बॉल ले लिया था.

लेकिन इन तमाम कयासों पर कहीं से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं मिली, जिससे अफवाहों का बाजार गरम हो गया, अंतत: टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री को सामने आकर यह कहना पड़ा कि यह खबर पूरी तरह गलत है. शास्त्री ने कहा कि धौनी दरअसल गेंद गेंदबाजी कोच भारत अरुण को दिखाने के लिए ले रहे थे. वह उन्हें गेंद की हालत को दिखाना चाहते थे, ताकि आगे की रणनीति बनायी जा सके.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शास्त्री ने बताया कि यह खबर बिलकुल गलत और निराधार है. उन्होंने कहा कि यह खबर बकवास है धौनी टीम के साथ हैं.कल सोशल मीडिया पर धौनी के संन्यास की खबर खूब चली जिससे धौनी के प्रशंसकों में निराशा थी.

धौनी के संन्‍यास को लेकर अटकलें तेज, वायरल वीडियो से सोशल मीडिया में आया भूचाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें