29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#RanjiTrophy : गौतम गंभीर ने आखिरी मैच में जमाया शतक, दिल्ली ने आंध्र पर ली बढ़त

नयी दिल्ली : अपना आखिरी प्रथम श्रेणी मैच खेल रहे गौतम गंभीर ने शनिवार को यहां शतकीय पारी खेल कर आंध्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच के तीसरे दिन दिल्ली को पहली पारी मे बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाई. दिल्ली ने दिन की शुरुआत एक विकेट पर 190 रन से आगे […]

नयी दिल्ली : अपना आखिरी प्रथम श्रेणी मैच खेल रहे गौतम गंभीर ने शनिवार को यहां शतकीय पारी खेल कर आंध्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप बी मैच के तीसरे दिन दिल्ली को पहली पारी मे बढ़त दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

दिल्ली ने दिन की शुरुआत एक विकेट पर 190 रन से आगे से की. शुक्रवार को 92 रन पर नाबाद रहे गंभीर ने शनिवार को प्रथम श्रेणी करियर का 43वां शतक लगाया. उन्होंने 185 गेंद की पारी में 10 चौकों की मदद से 112 रन बनाये.

इसे भी पढ़ें…

….जब गौतम गंभीर ने अगले जन्म में भी क्रिकेटर बनने की जतायी इच्छा

शतकीय पारी खेलने के अलावा गंभीर ने कप्तान ध्रुव शोरे (98) के साथ दूसरे विकेट के लिए 113 रन की अहम साझेदारी की. इस साझेदारी को शोएब मोहम्मद खान (138 रन पर तीन विकेट) ने गंभीर को विकेटकीपर कोना भरत के हाथों कैच कराकर पारी का अंत किया.

इसे भी पढ़ें…

सहवाग से पृथ्वी की तुलना पर भड़के गौतम गंभीर, बोले, ऐसा करने से….

शोरे दो रन से शतक बनाने से चूक गये. उन्होंने 259 गेंद की पारी में छह चौके की मदद से 98 रन बनाये. शोरे को मनीष गोलामारु (126 रन पर तीन विकेट) ने पवेलियन भेजा. आंध्र ने दिल्ली के बल्लेबाजों को आउट करने के लिए आठ गेंदाबाजों का सहारा लिया लेकिन मनीष और शोएब के अलावा साइ कृष्णा (एक रन पर एक विकेट) को ही सफलता मिली.

इसे भी पढ़ें…

राजनीति करेंगे गौतम गंभीर?, धौनी के साथ विवाद और सिद्धू के पाक दौरे पर कहा…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें