24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देखें, धौनी का बाहुबली अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

नयी दिल्ली : बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्‍म बाहुबली- 2 कमाई के मामले में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते जा रहा है. हाल ही रिलीज हुई फिल्म बाहुबली ने महज तीन सप्‍ताह में ही 1400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. तीन सप्‍ताह के बाद भी फिल्‍म को लेकर लोगों का […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्‍म बाहुबली- 2 कमाई के मामले में अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ते जा रहा है. हाल ही रिलीज हुई फिल्म बाहुबली ने महज तीन सप्‍ताह में ही 1400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है.

तीन सप्‍ताह के बाद भी फिल्‍म को लेकर लोगों का क्रेज कम नहीं हुआ है. अब भी देश भर के सिनेमा घरों में बाहुबली हाउस फुल चल रहा है. सोशल मीडिया में भी बाहुबली को लेकर काफी चर्चा है. इन दिनों बाहुबली और टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल महेंद्र सिंह धौनी को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. वीडियो में धौनी को बाहुबली अवतार में दिखाया गया है.

https://www.youtube.com/watch?v=P-k9xadhWsk

हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो स्‍मैश है. लेकिन उसे इस समय लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इसी साल वाल मास्‍क के यूट्यूब पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया था, लेकिन इस समय इसको लोग काफी पसंद से देख रहे हैं.

IPL को-ऑनर ने की धौनी की बेइज्जती, तो पत्नी साक्षी ने कुछ इसतरह से लिया बदला

वीडियो में धौनी के जीवन पर आधारित फिल्‍म धौनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी के कुछ दृश्‍य को भी शामिल किया गया है. साथ ही धौनी के कई शॉट्स को भी मिलाकर बाहुबली के साथ धौनी की तुलना करते हुए वीडियो तैयार किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग कमेंट्स कर रहे हैं कि महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट में पैसों की बारिश कर दी और अमरेंद्र बाहुबली ने फिल्‍म में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले.

VIDEO : धौनी ने स्टंप के पीछे फिर दिखाई चीते सी फुर्ती, पलभर में उड़ाई गिल्ली, लपका शानदार कैच

धौनी आईपीएल 10 में पुणे की टीम की ओर से खेले रहे हैं. आईपीएल 9 में पुणे की टीम के लिए कप्‍तानी करने वाले धौनी पहली बार आईपीएल में बतौर खिलाड़ी खेल रहे हैं. हालांकि मौजूदा सत्र में धौनी बल्‍ले से कुछ खास नहीं कर पाये हैं, लेकिन विकेट के पीछे उनका प्रदर्शन ला जवाब रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें