33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सूरत से पटना जा रहे ट्रक लूटकांड में तीन गिरफ्तार, मास्टरमाइंड की तलाश जारी

सिमरिया : सूरत से कपड़ा लेकर बिहार जा रहे ट्रक लूटकांड का खुलासा हो गया है. इस मामले में झारखंड से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही झारखंड के चतरा जिले के सिमरिया प्रखंड स्थित सिमरिया थाना की पुलिस नेक्षेत्र के करम मोड़ के समीप कुटी रेंगनिया गांव से ट्रक को भी […]

सिमरिया : सूरत से कपड़ा लेकर बिहार जा रहे ट्रक लूटकांड का खुलासा हो गया है. इस मामले में झारखंड से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही झारखंड के चतरा जिले के सिमरिया प्रखंड स्थित सिमरिया थाना की पुलिस नेक्षेत्र के करम मोड़ के समीप कुटी रेंगनिया गांव से ट्रक को भी बरामद कर लिया है.

इस मामले में गिरफ्तार तीन लोगों के नाम मोहम्मद यासिम, मो सहादत और मो इस्लाम हैं. तीनों कुटी रेंगनिया गांव के निवासी हैं. इनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया. लूटकांड के मास्टरमाइंड मो सबरेज की मोटरसाइकिल तो पुलिस ने जब्त कर ली है, लेकिन वह अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ें : बाबू लाल मरांडी अब शरद यादव के साथ, आज शरद के शक्ति प्रदर्शन में शामिल होंगे बड़े नेता

पुलिस ने बताया कि ट्रक मोहम्मद सबरेज के घर के समीप खड़ा था. ट्रक पर लदे कपड़े उतारे जा रहे थे. बताया जाता है कि ट्रक में ढेड़ करोड़रुपयेमूल्य के कपड़े लदे थे. पुलिस ने बताया कि ट्रक में जीपीएस सिस्टम लगा था, जिसकी वजह से अपराधियों को ट्रैक करना आसान हो गया. जीपीएस की मदद से ही पुलिस ने ट्रक लूटनेवालों को धर दबोचा.

पुलिस ने बताया कि करम मोड़ से लौटे ट्रक में जीपीएस सिस्टम लगा था. ट्रक मालिक ने इसके बारे में पुलिस को बताया और पुलिस ने ट्रक को लगातार ट्रैक करना शुरू कर दिया. पुलिस को ट्रक की हर गतिविधि की जानकारी लगातार मिल रही थी. जैसे ही ट्रक रुका और उससे कपड़ा उतारने का काम शुरू हुआ, पुलिस ने वहां दबिश दी और इस अपराध को अंजाम देनेवाले तीन लोगों को धर दबोचा. साथ ही ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया.

इसे भी पढ़ें : नीतीश के शासन का महाघोटाला है ‘सृजन घोटाला’, सीबीआइ जांच हो : लालू प्रसाद

थाना प्रभारी केके चौधरी ने बताया कि ट्रक (सीजी 04जे डी 0175) कपड़ा लेकर सूरत से पटना जा रहा था. करम मोड़ के समीप चार लुटेरों ने बंदूक की नोंक पर कपड़ा लदे ट्रककोअपने कब्जे में ले लिया. चालक कराममल, गुमला निवासी विश्वनाथ यादव और उपचालक के साथ बुरी तरह से मारपीट की. इन्हें एक पेड़ से बांध दिया और ट्रक लेकर फरार हो गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें