Advertisement

calcutta

  • Aug 23 2019 2:11AM
Advertisement

चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद अब घाेटालों के आरोपी तृणमूल नेताओं पर भाजपा का निशाना

चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद अब घाेटालों के आरोपी तृणमूल नेताओं पर भाजपा का निशाना

कोलकाता : पूर्व केंद्रीय गृह व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश भाजपा के नेताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और चिटफंड घोटालों के आरोपी तृणमूल नेताओं पर हमले तेज कर दिये हैं. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त तृणमूल नेताओं का भी वही हश्र होगा, जो पी चिदंबरम का हुआ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में गृह मंत्री अमित शाह को फंसाने की कोशिश की गयी थी, लेकिन अदालत ने उन्हें बेकसूर घोषित कर दिया. पर पूर्व वित्त मंत्री क्यों मामले से भाग रहे हैं.

27 घंटे तक क्यों छिपे रहे. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में लिप्त कोई भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जायेगा. पूर्व गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य से सीबीआइ की पूछताछ पर श्री घोष ने कहा कि श्री अत्रि अधिकारी थे, लेकिन विश्व बांग्ला विवाद हो या फिर कोई अन्य, वह सांसद या तृणमूल नेता के पक्ष में बयानबाजी करते रहे हैं. इससे उनकी संलिप्तता की आशंका होती है. 

 
तृणमूल नेताओं का भी  यही हश्र होगा : राहुल 
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने भी श्री चिदंबरम व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. श्री सिन्हा ने कहा कि पाप की सजा तो मिलेगी ही.  उन्होंने कहा कि जिस तरह से सीबीआइ अधिकारियों ने दीवार फांद कर पूर्व वित्त मंत्री को गिरफ्तार किया. 
 
अब तृणमूल कांग्रेस के आरोपी नेताओं को भी वही हश्र होगा. उन्होंने कहा कि यही सोच कर मुख्यमंत्री बौखला गयी हैं और प्रजातंत्र की हत्या की बात कह रही हैं. लेकिन पश्चिम बंगाल में 28 हजार झूठे मामले दायर किये गये हैं. विरोधी दलों को झूठे मामले में फंसा दिया जाता है.
 
जब कोई दोष नहीं किया, तो क्यों डर रहे हैं चिदंबरम : प्रह्लाद जोशी
राज्यपाल जगदीप धनखड़ से की मुलाकात
कोलकाता. केंद्रीय संसदीय, कोयला व खान मामलों के मंत्री प्रह्लाद जोशी ने पूर्व गृह व वित्त मंत्री की गिरफ्तारी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब श्री चिंदबरम ने कोई दोष नहीं किया है, तो फिर क्यों डर रहे हैं. 
 
श्री जोशी ने भाजपा कार्यालय में संवाददाताओं के सवाल के जवाब में ये बातें कहीं. श्री जोशी ने गुरुवार को राजभवन में राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी मुलाकात  की. उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर ही कार्रवाई की गयी है. 
 
यह पूछे जाने पर कि विरोधी दलों का आरोप है कि सरकार विरोधी दल को दबाने की कोशिश कर रही है, श्री जोशी ने कहा कि विरोधी दलों को कोई आघात नहीं पहुंचाया जा रहा है, जिन्होंने जैसा है कि उन्हें तो इसका परिणाम भुगतान ही पड़ेगा.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement