33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

16 मई से अमरनाथ एक्सप्रेस में एलएचबी कोच लग कर जायेगी

भागलपुर : विक्रमशिला एक्सप्रेस और अंग एक्सप्रेस में एलएचबी कोच लगने के बाद अब भागलपुर से खुलने वाली अमरनाथ एक्सप्रेस में एलएचबी कोच लग गया है. 16 मई को रात 11:50 बजे यह ट्रेन भागलपुर से एलएचबी कोच बन कर जायेगी. गुरुवार को अमरनाथ एक्सप्रेस भागलपुर से खुलती है. हर गुरुवार को यह ट्रेन रात […]

भागलपुर : विक्रमशिला एक्सप्रेस और अंग एक्सप्रेस में एलएचबी कोच लगने के बाद अब भागलपुर से खुलने वाली अमरनाथ एक्सप्रेस में एलएचबी कोच लग गया है. 16 मई को रात 11:50 बजे यह ट्रेन भागलपुर से एलएचबी कोच बन कर जायेगी. गुरुवार को अमरनाथ एक्सप्रेस भागलपुर से खुलती है. हर गुरुवार को यह ट्रेन रात को 11:50 बजे बरौनी व गोरखपुर के रास्ते जम्मू जाती है. 16 मई से यह ट्रेन में एलएचबी कोच में 22 डिब्बे होंगे. अभी इस ट्रेन में एलएचबी कोच नहीं है.

गांधी धाम एक्सप्रेस में लगे तीन अतिरिक्त कोच : भागलपुर होकर हर सोमवार को चलने वाले गांधी धाम एक्सप्रेस में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे ने तीन अतिरिक्त कोच की व्यवस्था की है. अभी इस ट्रेन में बीस कोच हैं. अब तीन और कोच के लग जाने से कोच की संख्या 23 हो जायेगी. अतिरिक्त कोच में एक एसी थ्री और दो स्लीपर कोच हैं.
10 मई को आयेंगे प्रिंसिपल सीसीएम : दस मई को पूर्व रेलवे के प्रिंसिपल सीसीएम भागलपुर आयेंगे. उनके आगमन को लेकर लेकर भागलपुर रेलवे के अधिकारी तैयारी में लगे हुए हैं. वो भागलपुर में चल रहे कार्य का जायजा लेंगे. रेल सूत्रों की माने, तो वो दोहरीकरण, विद्युतीकरण और स्वचालित सीढ़ी के बारे में भी अधिकारियों से जानकारी लेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें