27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिस्कुट फैक्ट्री का कर्मी लापता, सड़क जाम

राजनीतिक नेताओं, पुलिस अधिकारियों पर असहयोग करने का आरोप तालाब के पास से मिली उसकी साइकिल, तलाशी के लिए बुलाये गोताखोर आसनसोल : केडी सिंह कोलियरी निवासी सुमन्त रुईदास के विगत दो दिनों से गुमशुदगी के मामले में पुलिस द्वारा कोई सकारात्मक कारवाई न किये जाने से नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह शीतला […]

राजनीतिक नेताओं, पुलिस अधिकारियों पर असहयोग करने का आरोप

तालाब के पास से मिली उसकी साइकिल, तलाशी के लिए बुलाये गोताखोर
आसनसोल : केडी सिंह कोलियरी निवासी सुमन्त रुईदास के विगत दो दिनों से गुमशुदगी के मामले में पुलिस द्वारा कोई सकारात्मक कारवाई न किये जाने से नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह शीतला के पास नेशनल हाइवे दो जाम कर दिया. आसनसोल नॉर्थ थाना पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझा कर पथावरोध समाप्त करने का प्रयास किया. परंतु आक्रोशित ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हुए. पुलिस ने संध्या तक ठोस नतीजा देने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने पथावरोध समाप्त किया.
कन्यापुर इंडस्ट्रियल स्टेट स्थित बिस्कुट फैक्ट्री में कार्यरत श्रमिक सुमंत रुईदास गुरुवार की रात को अपने सहकर्मियों के साथ फैक्ट्री से रात्रि पाली ड्यूटी कर घर लौट रहा था. देर रात तक उसके घर नहीं लौटने से परेशान परिजनों ने अगले दिन हरसंभव स्थान पर उसकी खोजबीन की. परंतु कोई खबर न मिलने से हताशपरिजनों ने अंत में आसनसोल नॉर्थ थाना में उसकी गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई.
शुक्रवार की सुबह सुमन्त की साइकिल और थैला बरपुकुरिया तालाब के निकट मैदान में देखा गया. जिसकी सूचना सुमंत के परिजनों ने पुलिस को दी. जिसके बाद फ़ायर ब्रिगेड, सिविल डीफेंस की टीम ने पहुंच कर तालाब में सुमंत को खोजने का काफी प्रयास किया परंतु कोई सफलता नहीं मिली. तालाब की गहराई में उतरने के लिए बैरकपुर से गोताखोरों के दल को बुलावा भेजा गया है.
आसनसोल नॉर्थ थाना प्रभारी शान्तनू अधिकारी ने कहा कि पुलिस, सिविल डिफेंस की टीम लापता व्यक्ति को तलाशने की पूरी कोशिश कर रही है. गोताखोरों को लगाया गया है. उन्होँने कहा कि सुमंत के सहकर्मियों ओर परिजनों से भी पूछताछ कर जरुरी तथ्य लेकर उस पर काम किया जा रहा है. सुमंत की मां ने कहा कि उसके बेटे की किसी से कोई बैर नहीं था. वह सभी से मिल कर रहता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें