27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चालक ने कराया मामला दर्ज, पूर्व मुखिया व उसके पुत्र समेत दस नामजद

कुर्साकांटा : वाहन चालक ने मारपीट, छिनतई व गाड़ी में बैठी महिला के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने को लेकर कुआड़ी पंचायत के पूर्व मुखिया समेत दस लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. वाहन चालक मो रहीम गरैया निवासी के आवेदन के आधार पर कांड संख्या 107/18 दर्ज किया गया है. दर्ज प्राथमिकी में […]

कुर्साकांटा : वाहन चालक ने मारपीट, छिनतई व गाड़ी में बैठी महिला के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने को लेकर कुआड़ी पंचायत के पूर्व मुखिया समेत दस लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. वाहन चालक मो रहीम गरैया निवासी के आवेदन के आधार पर कांड संख्या 107/18 दर्ज किया गया है.

दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि कुर्साकांटा के कमलदाहा स्थित ईंट भट्टा के संचालक गरैया निवासी हाजी अब्दुल सलाम के वाहन टाटा सफारी का चालक उनके एक महिला रिश्तेदार को पहुंचाने के लिए कमलदाहा जा रहे थे. गरैया स्थित पूरब चौक पर पहुंचने पर देखा कि दो बाइक पर सवार चार व्यक्ति जिसमें गरैया वार्ड संख्या 12 निवासी मो शाहनवाज पिता मो मोसिबुल व मो शहजाद पिता मो हसीब गाड़ी को ओवरटेक करने लगा. बाइक पर दो अन्य व्यक्ति पहचान में नहीं आ सका. बाइक से ओवरटेक करते हुये हत्ता चौक के निकट खेसरैल वार्ड संख्या 9 के निकट जैसे ही पहुंचा कि उनलोगों ने वाहन के आगे बाइक लगा दी.

देखते ही देखते उक्त जगह पर पूर्व से घात लगाकर बैठे 10 से 12 व्यक्ति भी आ गये. सभी मिलकर गाली-गलौज करते हुए वाहन से उतरने का दवाब बनाने लगा. मना करने पर मो हसन व मो हुसैन व दोनों के पिता मो जावेद आलम ने कमर से देशी कट्टा निकाल कर कनपट्टी में सटा दिया. वहीं मो अब्बास पिता स्व गुलजार ने पॉकेट से 25 हजार छीन लिया. उन्होंने बताया कि छीने गये रुपये गाड़ी मालिक हाजी सलाम का था. इधर, कुआडी निवासी मो सुभानी पिता स्व गुलजार, मो राजन पिता मो फिरोज, मो चमन, मो जसीम, मो नसीम व अन्य के द्वारा गाड़ी में बैठी महिला बीबी सहेबिया पति मो जिया कमलदाहा के साथ अभद्र व्यवहार किया जाने लगा. इसी क्रम में महिला के हाथ से पर्स छीन लिया जिसमें 25 सौ नगद व सोने का चेन था. इधर, मौके पर पहुंचकर कुआडी के पूर्व मुखिया मो जावेद आलम ने चालक को जमीन पर गिराकर जान मारने के नियत से गला दबाने लगा. उन्होंने बताया कि गाड़ी में बैठी महिला व बच्चों द्वारा शोरगुल मचाने पर अगल-बगल के ग्रामीण इकट्ठा हुये तो किसी तरह जान बचायी जा सकी. वहीं उक्त आरोपितों द्वारा टाटा सफारी को बांस ,डंडा से मारकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया. थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने बताया कि यह मामला गरैया के ग्रामीणों द्वारा पकड़े गये चमड़ा ले जा रहे ट्रेक्टर से जुड़ा हुआ है. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. दोषियों पर कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें