1. home Hindi News
  2. national
  3. uttar pradesh chief minister yogi adityanath said in election meeting criminal is missing after bjp comes to power pkj

चुनावी सभा में बोले योगी, भाजपा के सत्ता में आने के बाद अपराधी गायब हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में नौगांवा सीट पर उप चुनाव हो रहा है. पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान के निधन के बाद से यह सीट खाली थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अमरोहा में जनसभा को संबोधित किया उन्होंने कहा, संगीता चौहान जी को अमरोहा के उपचुनाव में उम्मीदवार बनाना एक तरह से स्व. चेतन चौहान जी को श्रद्धांजली देने का तरीका है. हम चेतन चौहान जी के सपने को पूरा करेंगे और सुगर मिल का विस्तार करेंगे.

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, अमरोहा की भूमि पवित्र है, लोगों को मां गंगा का आशीर्वाद प्राप्त है. हमने कई ऐसे काम किये हैं जिससे आपको सरकार चुनने में आसानी होगी सरकार बनने के बाद हमने तिगली मेले को राजकीय मेले के रूप में मान्यता दी है.

हसनपुर चीनी मिल का विस्तारीकरण भाजपा सरकार ने कराया. उन्होंने कहा कि स्व. चेतन चौहान ने अमरोहा के विकास के लिए कई सपने देखें थे, भाजपा सरकार उन सपनों को पूरा करेगी. 2017 से पहले अमरोहा से कई तरह की शिकायतें मिलती थी . महिला सुरक्षा को लेकर यह कहा जाता था कि यहां महिलाएं असुरक्षित है.

भाजपा सरकार के आने के बाद से अपराधी गायब हो गये हैं. पुलिस गुंडागर्दी पर लगाम लगा रही है. कई दंगे हुए अब यहां सब ठीक है. अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने स्व. चेतन चौहान का जिक्र किया औऱ उन्हें श्रद्धांजली भी दी.

अमरोहा जिले ममें चार विधानसभा सीट है. जिसमें हसनपुर, मंडी धनौरा, नौगांवा सादात और अमरोहा शामिल है. नौगांवा सादात विधानसभा सीट से के पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान अपने प्रतिद्वंदी सपा प्रत्याशी मौलाना जावेद आब्दी को हराकर चुनाव जीते थे. कोरोना संक्रमण की वजह से उनका निधन हो गया उसके बाद से यह सीट खाली पड़ी थी.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें