1. home Hindi News
  2. national
  3. us vice president kamala harris announced full support to india against coronavirus rjh

कोविड संकट के दौरान अमेरिका ने भारत को दिया मदद का आश्वासन, कमला हैरिस ने कहा-हम साथ खड़े हैं हर पल, हर संभव सहायता करेंगे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kamala Harris
Kamala Harris
Twitter

भारतीय मूल की अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने आज भारत में कोरोना वायरस की भयावहता पर चिंता जतायी और कहा कि जैसे ही हमें स्थिति का अंदाजा हुआ हम मदद के लिए आगे आये. उन्होंने कोविड के कारण अपने प्रियजनों को खोने वालों के प्रति संवेदना जतायी.

कमला हैरिस ने कहा कि हम आॅकसीजन सिलेंडर भेज चुके हैं. ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भी हमने भेजा है. एन95 मास्क और रेमडेसिवर इंजेक्शन की डिलीवरी भी की गयी है.

भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ने से हमारी चिंता बढ़ी है. भारत हमारा मित्र राष्ट्र है और हम हमेशा भारत की मदद के लिए खड़े हैं.

हम यह घोषणा करते हैं कि हम भारत की मदद के लिए हर समय तैयार हैं. भारत और अमेरिका विश्व में कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित देश हैं. कोरोना का टीकाकरण सही तरीके से हो इसमें भी हम भारत की मदद के लिए तैयार हैं.

भारत में कोरोना वायरस के कहर का अंदाजा इसी बात से हम यह घोषणा करते हैं कि हर दिन यहां चार लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं और चार हजार के आसपास मौत पिछले एक सप्ताह से हो रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें