1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajputs death casevikas singh lawyer of sushant father said some reports shows a drugs linked it ll lead to abetment to suicide and murder rjh

Sushant Singh Rajput's death case : क्या रिया चक्रवर्ती चुपचाप सुशांत सिंह राजपूत को प्रतिबंधित दवाएं खिलाती थीं? अब नारकोटिक्स विंग भी कर सकती है तहकीकात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput death case
Sushant Singh Rajput death case
Photo : Facebook

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके परिवार के वकील विकास सिंह ने आज फिर बयान दिया है. विकास सिंह ने कहा कि सुशांत के परिवार ने जब एफआईआर दर्ज करवाई तो उनके मन में यह शंका थी कि सुशांत को दवाओं का ओवरडोज दिया जा रहा था, जिससे उनका मानसिक संतुलन बिगड़ा.

लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि उसे जो दवा दी जा रही थी वह प्रतिबंधित दवाएं थीं. अगर सुशांत सिंह को प्रतिबंधित दवाएं दी जा रही थीं, तो वे आत्महत्या और हत्या तक की वजह हो सकती है. ऐसे में यह मामला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से संबंधित भी हो जायेगा और कार्रवाई की गुंजाईश भी बढ़ेगी.

गौरतलब है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का आज एक व्हाट्‌सएप चैट सामने आया है, जिससे इस बात का खुलासा हो रहा है कि वह सुशांत को कुछ ड्रग्स देती थीं. टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक रिया ड्रग्स लेती थीं जिसका खुलासा उनके चैट से होता है. इस चैट में कई ड्रग के सेवन का खुलासा होता है.

हालांकि इस चैट के सामने आने के बाद रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा है कि यह चैट फर्जी है. उन्होंने कहा कि रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग का सेवन नहीं किया है. वकील ने कहा कि रिया कभी भी ब्लड टेस्ट कराने के लिए तैयार है.

गौरतलब है कि सीबीआई ने सुशांत की मौत की जांच तेज कर दी है और वह रोज इस मामले से संबंधित लोगों से पूछताछ कर रही है. बीच में ऐसी खबरें आयीं थी कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन किया है. हालांकि उनके वकील ने कहा कि रिया और उसके परिजनों को कोई समन नहीं मिला है. इधर सीबीआई सुशांत का मनोवैज्ञानिक परीक्षण करने की तैयारी कर ही है जिसे दिमाग का पोस्टमार्टम कहा जाता है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें