1. home Hindi News
  2. national
  3. sushant singh rajput death case kk singh statement given to mumbai police rhea chakraborty rkt

Sushant Singh Rajput Death: पिता केके सिंह का बड़ा बयान, कहा- उदासी की वजह से सुशांत ने की होगी आत्महत्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput's father KK Singh and his sister Rani Singh i
Sushant Singh Rajput's father KK Singh and his sister Rani Singh i
Photo : Twitter

Sushant Singh Rajput Death : सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं. हर नये खुलासे के साथ ये केस और भी पेचीदा होता जा रहा है. इस मामले में ईडी और एनसीबी अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही हैं तो वही CBI की आज भी रिया चक्रवर्ती एंड फैमिली से भी लगातार पूछताछ जारी है. सुशांत सिंह राजपूत के कुक नीरज और केशव से भी सीबीआई ने आज पूछताछ की. वहीं अभिनेता के मित्र और बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर से भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ की.

पिता केके सिंह का बड़ा बयान

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान सामने आए हैं. एक एक निजी चैनल के रिपोर्ट के मुताबिक पिता केके सिंह ने मुंबई पुलिस को अपने बयान में कहा था, 'मैं नहीं जानता कि मेरे बेटे ने आत्महत्या क्यों की? उसने कभी किसी प्रकार के तनाव या डिप्रेशन के बारे में चर्चा नहीं की. मुझे सुशांत की मौत को लेकर किसी से शिकायत नहीं है, न ही संदेह है. मुझे लगता है कि सुशांत ने उदासी या निराशा की वजह से आत्महत्या की."

वकील विकास सिंह ने कही ये बात 

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि परिवार को गंभीर शक है कि शायद ये आत्महत्या नहीं है. हमारी FIR आत्महत्या के लिए उकसाने की थी, लेकिन अब जिस तरह की बातें सामने आ रही हैं उससे लग रहा है कि ये आत्महत्या के लिए उकसाने का अपराध नहीं उससे गंभीर अपराध है, शायद हत्या का.

सारे चेहरे बेनकाब होंगे - भाजपा सांसद

भाजपा संसाद रविकिशन ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जल्द ही सारे चेहरे बेनकाब होंगे और सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या हुई थी, हत्या किसने करवाई या आत्महत्या करने में उन्हें किसने उकसाया, किसने उन्हें ड्रग्स दिया, नशे की मात्रा कितनी दी गई थी ये सारी बातें पूरे देश के सामने 100% आएंगीं.

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मीडिया से की ये अपील

बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में मीडिया ट्रायल के खिलाफ कार्रवाई की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा, "हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि वह मौत के संबंध में जांच की रिपोर्टिंग में संयम बरतें, जिससे किसी भी तरह से जांच में बाधा न आए.

बता दें कि मुंबई में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB)जैद विलात्रा को एस्प्लेनेड कोर्ट लाया गया है. उसे कल सुशांत सिंह राजपूत केस में गिरफ्तार किया गया था. ज़ैद विलात्रा को 9 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेज दिया गया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें