1. home Hindi News
  2. national
  3. shushant singh rajput case update shushant father lawyer vikash singh on rhea files fir at bandra station india news hindi pwn

Sushant Singh Rajput Case : 'रिया का दूसरा घर है यह' जानें सुशांत के पिता के वकील ने क्यों कही यह बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sushant Singh Rajput Case : 'रिया का दूसरा घर है यह' जानें सुशांत के पिता के वकील ने क्यों कही यह बात
Sushant Singh Rajput Case : 'रिया का दूसरा घर है यह' जानें सुशांत के पिता के वकील ने क्यों कही यह बात
Twitter

दिंवगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में बहनों और डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. इस मामले पर सुशांत सिंह के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि ये लग रहा है कि मुंबई पुलिस का बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर है, हर छोटे-छोटे मौके पर भाग कर वहां जाती हैं और शरण लेती हैं जैसे कोई अपने घर में शरण लेता है. विकास सिंह ने कहा कि बांद्रा पुलिस ने जो FIR दर्ज की है वो बिल्कुल बेबुनियादी और अवैध है.

उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती जो इस FIR के माध्यम से कहना चाह रही हैं वो CBI को अपने बयान में दे सकती थीं और CBI को लगता तो उस पर अपनी चार्जशीट में विचार करता. दूसरी FIR जो दर्ज कार्रवाई है वो सुप्रीम कोर्ट के आदेश में बिल्कुल मान्य नहीं है और सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सीधी अवहेलना है.

बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने राजपूत की बहनों और डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. रिया ने आरोप लगाया कि बिना परामर्श उन्होंने राजपूत के लिए दवा निर्धारित की. अधिकारी ने बताया कि सुशांत की बहनों - प्रियंका सिंह, मीतू सिंह,दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार एवं अन्य के खिलाफ मंगलवार को यहां मामला दर्ज किया गया. उन्होंने बताया कि मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता और एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

रिया ने पुलिस को दी शिकायत में भादंसं,एनडीपीएस और टेलीमेडिसीन इलाज दिशानिर्देश के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी. रिया ने प्रियंका पर उन्हें तंग करने का भी आरोप लगाया है. रिया ने आरोप लगाया है कि प्रियंका सिंह, दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण सिंह और अन्य ने 34 वर्षीय अभिनेता के तनाव का इलाज करने के लिए फर्जीवाड़ा कर दवा की फर्जी पर्ची बनाई.

उल्लेखनीय है कि सुशांत 14 जून को मुंबई सके उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे. मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार मामले को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को आगे की जांच के लिए सौंप दिया गया है.

Posted By : Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें