1. home Hindi News
  2. national
  3. shivsena said in saamna pulwama attack was a political conspiracy arnab goswami viral chat maharashtra news in hindi rkt

शिवसेना का बड़ा आरोप, कहा- पुलवामा में 40 जवानों की हत्या देश में रची गयी राजनीति षड्यंत्र था

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिवसेना का बड़ा आरोप
शिवसेना का बड़ा आरोप
Twitter

Maharashtra News : रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami Viral Chat) के कथित वॉट्सऐप चैट्स वायरल होने के बाद राजनीति गर्माती जा रही है. अब शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के जरिए भाजपा पर अर्नब गोस्वामी के कथित वॉट्सऐप चैट्स को लेकर निशाना साधा है. शिवसेना (Shivsena) ने वायरल हो रहे उस चैट के जरिए पुलवाना हमले (Pulwama Attack) में 40 जवानों की शहादत को लेकर भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है.

शिवसेना ने सामना में भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए लिखा कि एक तो पुलवामा में हमारे 40 सैनिकों की हत्या देश के अंदर रची गई राजनीतिक षड्यंत्र था. लोकसभा चुनाव जीतने के लिए 40 जवानों का खून बहाया गया. सामना में आगे लिखा गया कि पहले भी ऐसे आरोप लगते रहे है अब इस वॉट्सऐप चैट्स में हुए खुलासे में इस बात को और बल मिला है. सामना ने अपने तंज भरे लहजे में आगे लिखा कि यह सब देखकर भागवान राम भी उदास होंगे वहीं भाजपा इसपर तांडव तो छोड़िए भांगड़ा भी नहीं कर रही है.

शिवसेना ने आगे लिखा कि भाजपा इस बात पर तांडव क्यों नहीं करती कि उसने राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े गोपनीय बातों को सार्वजानिक कैसे किया. भाजपा से सवाल करते हुए सामना में आगे लिखा गया कि चीन ने लद्दाख में घुसकर हिंदुस्तानी जमीन पर कब्जा कर लिया. चीन पीछे हटने को तैयार नहीं, इस पर भाजपा 'तांडव' क्यों नहीं होता? बता दें कि हाल ही में आये बेब सीरीज तांडव को लेकर भी बवाल मचा हुआ है. भाजपा के कई नेताओं ने इस सीरीज पर हिंन्दू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लगा है.

बता दें कि रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के कथित वॉट्सऐप चैट्स वायरल होने के बाद राजनीति गर्म हो गयी है. कांग्रेस इस मामले को लेकर लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर रही है. अब महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार इस मामले में बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रही है. वहीं महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बताया कि पार्थ दासगुप्ता और अर्नब गोस्वामी चैट्स मामले में पूरी जानकारी जुटा रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें