1. home Home
  2. national
  3. punjab assembly elections 2022 aam aadmi party announces its first list of candidates rjh

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 : आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची

आम आदमी पार्टी की लिस्ट में कुल 10 लोगों का नाम जारी किया गया है. गढ़शंकर से जय किशन राउडी, जगरावं से सरवजीत कौर मनुके, निहाल सिंह वाला से मनजीत बिलासपुर , कोटकपुरा से कुलतार सिंह संधवां को टिकट दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aam Aadmi Party
Aam Aadmi Party
Social Media

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. आम आदमी पार्टी ने अपने ट्‌विटर एकाउंट पर इन उम्मीदवारों की सूची जारी की है. ट्वीट में कहा गया है हम मिशन 2022 के लिए तैयार हैं.

आम आदमी पार्टी की लिस्ट में कुल 10 लोगों का नाम जारी किया गया है. गढ़शंकर से जय किशन राउडी, जगरावं से सरवजीत कौर मनुके, निहाल सिंह वाला से मनजीत बिलासपुर , कोटकपुरा से कुलतार सिंह संधवां, तलवंडी साबो से बलजिंदर कौर, बुढ़लाड़ा से बुध राम, दिड़बा से हरपाल सिंह, सुनाम से अमन अरोड़ा, बरनाला से गुरमीत सिंह मीत हेहर और मेहल कलां से कुलवंत सिंह पंडोरी को टिकट दिया गया है.

पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आम लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दिये जाने की घोषणा भी की गयी है. साथ ही बिजली बिल माफ किये जाने की घोषणा भी हुई है. आम आदमी पार्टी बिजली के रास्ते पंजाब की सत्ता तक पहुंचना चाह रही है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें