1. home Hindi News
  2. national
  3. poll strategist prashant kishor may devise strategy for punjab assembly elections rjh

पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रशांत किशोर की हो सकती है इंट्री, चरणजीत सिंह चन्नी ने दिया ये बयान...

प्रशांत किशोर ने 2017 के विधानसभा चुनाव में कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए रणनीति बनाई थी, उसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें अपना प्रमुख राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Prashant Kishor
Prashant Kishor
Twitter

पंजाब विधानसभा चुनाव की रणनीतियों को तय करने में प्रशांत किशोर एक बार फिर अहम भूमिका निभायेंगे? यह सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज कहा है कि प्रशांत किशोर को रणनीति बनाने वालों में शामिल किया जा सकता है.

प्रशांत किशोर ने 2017 के विधानसभा चुनाव में कैप्टन अमरिंदर सिंह के लिए रणनीति बनाई थी, उसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें अपना प्रमुख राजनीतिक सलाहकार नियुक्त किया था. कुछ महीनों पहले प्रशांत किशोर ने अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा सौंप दिया था और उनका इस्तीफा स्वीकृत भी हो गया था.

अब चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा है कि उन्हें पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी हरीश चौधरी ने किशोर के साथ कांग्रेस की रणनीति साझा करने के लिए कहा है, जो अतीत में कई दलों के चुनाव अभियानों में शामिल रहे हैं. आजतक के अनुसार चन्नी ने कहा कि यह निर्देश आलाकमान की ओर से आया है.

प्रशांत किशोर अभी गोवा विधानसभा चुनाव में टीएमसी की रणनीति बना रहे हैं. हालांकि बंगाल चुनाव के बाद उन्होंने आराम करने की बात कही थी. ऐसी चर्चा भी चल रही थी कि प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल होंगे.

प्रशांत किशोर या पीके के एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बात के कयास लगाये जा रहे हैं कि वे पंजाब विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभा सकते हैं. संभव है कि पीके कांग्रेस के लिए लंबी पारी खेलेंगे.

Posted By : Rajneesh Anand

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें