1. home Hindi News
  2. national
  3. pm modi announcement these bjp leaders also said to leave social media

पीएम मोदी की घोषणा के बाद भाजपा के इन नेताओं ने भी कही सोशल मीडिया छोड़ने की बात

By AvinishKumar Mishra
Updated Date
narendra modi
narendra modi
twitter

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने की सांकेतिक घोषणा के बाद भाजपा के कई नेताओं ने भी इस पर अमल करने की बात कही है. पार्टी के इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला और पंजाब सोशल मीडिया के प्रभारी वीर सिंह ने भी सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों से दूरी बनाने की बात कही है.

इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने पीएम मोदी के ट्वीट के कुछ ही देर बाद एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया छोड़ देंगे तो मुझ जैसे करोड़ों कार्यकर्ता भी सोशल मीडिया से दूरी बना लेंगे.

एक और भाजपा नेता व पंजाब सोशल मीडिया के डिप्टी हेड वीर सिंह ने भी सोशल मीडिया छोड़ने की बाद कही है. उन्होंने पीएम के ट्वीट का रिट्वीट करते हुए लिखा, आपके बिना ट्विटर चलाने का कोई मतलब नहीं रहेगा. मैं भी ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म छोड़ दूंगा.

वहीं, पार्टी की सांसद मिनाक्षी लेखी ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिप्लाई करते हुए लिखा- उम्मीद है आपने सोचकर फैसला लिया होगा और हम रविवार का इंतजार कर रहे हैं.

क्या है मामला- प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को एक ट्वीट कर कहा था, सोच रहा हूं कि इस रविवार तक ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब छोड़ रहा हूं. पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं. कुछ लोग इसे हिंसा में फैल रहे अफवाह रोकने के लिए उठाया गया कदम बता रहे हैं तो, वहीं कुछ लोगों को मानना है कि पीएम 'मेक इन इंडिया' के तहत कोई नयी वेबसाइट या एप लॉन्च कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें