1. home Home
  2. national
  3. pdp chief mehbooba mufti alleged narendra modi government on jammu kashmir issue rjh

अब सरदार खालिस्तानी हो गये हैं, हमलोग पाकिस्तानी, सिर्फ भाजपा वाले हिंदुस्तानी हैं, महबूबा मुफ्ती का आरोप

महबूबा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में परिसीमन का काम बेतरतीब तरीके से किया जा रहा है. वे सिर्फ नाम बदलने का काम कर रहे हैं. स्कूलों का नाम शहीदों के नाम पर कर रहे हैं, लेकिन उससे क्या होगा?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mehbooba Mufti
Mehbooba Mufti
Twitter

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार में जो लोग हैं वे जम्मू-कश्मीर को प्रयोगशाला की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं.

महबूबा मुफ्ती ने आरोप लगाया कि नेहरू और वाजपेयी जैसे नेताओं के पास जम्मू-कश्मीर को लेकर विजन था, लेकिन मोदी सरकार हिंदू और मुस्लिम के बीच दीवार खड़ी कर रही है. अब सरदार खालिस्तानी हो गये हैं, हमलोग पाकिस्तानी हैं, सिर्फ भाजपा वाले हिंदुस्तानी हैं.

महबूबा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में परिसीमन का काम बेतरतीब तरीके से किया जा रहा है. वे सिर्फ नाम बदलने का काम कर रहे हैं. स्कूलों का नाम शहीदों के नाम पर कर रहे हैं, लेकिन उससे क्या होगा? क्या ऐसा करने से बच्चों को रोजगार मिल जायेगा? इस सवाल का जवाब भाजपा के पास नहीं है.

मोदी सरकार तालिबान और अफगानिस्तान के बारे में बात कर रही है लेकिन किसानों, बेरोजगारों के बारे में कोई बात नहीं करती. सरकार यह क्यों नहीं बताती कि देश से बेरोजगारी कैसे खत्म होगी.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें