1. home Hindi News
  2. national
  3. mumbai police gets clean chit in sushant singh death case pkj

सुशांत के पार्थिव शरीर तक कैसे पहुंची थी रिया? मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस को दिया क्लीन चिट

By PankajKumar Pathak
Updated Date
रिया और सुशांत
रिया और सुशांत
फाइल फोटो

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में राज्य मानवाधिकार आयोग ने मुंबई पुलिस और कूपर अस्पताल को क्लीन चिट दे दिया है. रिया चक्रवर्ती सुशांत के मौत के बाद अस्पताल पहुंची थी और सुशांत को जिस जगह रखा गया था वह तक पहुंच गयी थी. यहां उन्होंने लगभग 45 मिनट का समय गुजारा था.

रिया चक्रवर्ती को यहां तक आने की इजाजत कैसे मिली. इस मामले में कौन दोषी था इसे लेकर राज्य मानवाधिकार आयोग जांच कर रहा था. इस मामले की जांच के बाद मानवाधिकार आयोग ने अस्पताल और मुंबई पुलिस दोनों को क्लीन चीट दे दी है. इसकी जांच के लिए अस्पताल के मैनेजमेंट और मुंबई पुलिस दोनों को नोटिस जारी किया गया था.

15 जून को रिया ने अस्पताल में जहां सुशांत का पार्थिव शरीर रखा गया था वह लगभग 45 मिनट का समय गुजारा था. इस मामले में नोटिस भेजे जाने के बाद मुंबई पुलिस और अस्पताल एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे. मुंबई पुलिस का कहना था कि यह अस्पताल की गलती है और अस्पताल मुंबई पुलिस पर दोष मढ़ रहा था.

इस मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने भी अपना पक्ष रखा था. उन्होंने कई टीवी चैनल से बात करते हुए सवाल खड़ा किया था कि आखिर रिया वहां तक कैसे पहुंची जाहिर है किसी ने उन्हें सुंशात के मृत शरीर तक पहुंचने में मदद की. अस्पताल में रिया का पहुंचना खासकर वैसे समय में जब कोरोना का संकट है जाहिर है किसी ने उनकी मदद की है या तो मुंबई पुलिस ने या अस्पताल के लोगों ने

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें