1. home Hindi News
  2. national
  3. maharashtra police beating abvp student infront of minister abdul sattar shiv sena rkt

महाराष्ट्र में फीस कम करने की मांग कर रहे ABVP के छात्रों को पुलिस ने पीटा, वीडियो आया सामने

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र में फीस कम करने की मांग कर रहे ABVP के छात्रों को पुलिस ने पीटा
महाराष्ट्र में फीस कम करने की मांग कर रहे ABVP के छात्रों को पुलिस ने पीटा
ट्वीटर

मुंबई : महाराष्ट्र के धुले शहर में प्रदर्शन कर रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्रों को पीटते हुए पुलिस का एक वीडियो सामने आया है. महाराष्ट्र मंत्री अब्दुल सत्तार के गाड़ी के सामने प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी के छात्रों को पीटा है. खबरों के मुताबिक एबीवीपी के कुछ छात्र ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान कम फीस की माँग कर रहे थे और इस मांग को लेकर वह मंत्री अब्दुल सत्तार की गाड़ी के सामने प्रदर्शन करने लगे.

इस घटना पर मंत्री अब्दुल सत्तार ने कहा कि जब अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोग आये तो मैंने उनसे गाड़ी के अंदर से ही कहा कि मैं बात करने के लिए तैयार हूं. पर उन्होंने मास्क भी नहीं पहने थे और यह उचित नहीं था. मंत्री अब्दुल सत्तार ने आगे कहा कि पुलिस ने किसी को अनुचित तरीके से पीटा है तो इसकी जांच की जाएगी.

बता दें कि खबरों के अनुसार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों माँग थी कि इस वर्ष का शैक्षणिक शुल्क कम से कम 30 फ़ीसदी कम लिया जाए। क्योंकि अब ज्यादातर पढ़ाई ऑनलाइन चल रही है और छात्र कॉलेज नहीं जाते, मगर फिर भी लाइब्रेरी की फीस जा रही है. एबीवीपी के छात्रों ने इसी माँग के आधार पर मंत्री अब्दुल सत्तार की गाड़ी के सामने जमकर हंगामा किया. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें हटाने की कोशिश की लेकिन छात्र हटने को तैयार नहीं हुए और पुलिस ने इसी कारण उन पर लाठी चार्ज कर दिया.

Posted By : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें