1. home Hindi News
  2. national
  3. lok sabha mp navneet ravi rana got threatened to kill delhi police registered case and investigation shiv sena rkt

सांसद नवनीत रवि राणा की जान को खतरा, शिवसेना के लेटरहेड पर मिली धमकी, केस दर्ज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांसद नवनीत रवि राणा को मिली जान को खतरा
सांसद नवनीत रवि राणा को मिली जान को खतरा
फोटो - सोशल मीडिया

महाराष्ट्र के अमरावती की लोकसभा सांसद नवनीत रवि राणा (Lok Sabha MP Navneet Ravi Rana)को जान से मारने की धमकी मिली है. सांसद को मिली धमकी में यह कहा गया है कि अगर वह संसद में शिवसेना के खिलाफ बोलती हैं, तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतना होगा. जानकारी के मुताबिक नवनीत रवि राणा को शिवसेना के लेटर हेड पर धमकी भरा पत्र मिला है और यह पत्र उनके दिल्ली आवास पर किसी ने भेजा था.

इस मामले में नवनीत रवि राणा ने फिलहाल दिल्ली पुलिस में शिकायत कर दिया है. वहीं शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी दी है. पुलिस बताया कि नवनीत रवि राणा ने 13 फरवरी को पुलिस में अज्ञात द्वारा धमकी भरा पत्र भेजे जाने की शिकायत की थी. जानकारी के मुताबिक सांसद के प्रति पत्र में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए यह धमकी दी गयी है कि अगर उन्होंने संसद में लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोला तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

खबरों की माने तो इस मामले में शिवसेना नेता आनंदराव अडसूल पर आरोप लग रहे हैं. आनंदराव पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने नवनीत रवि राणा को यह धमकी भरा पत्र भेजावाया है. आनंदराव अडसूल शिवसेना के दिग्गज नेताओं में शामिल हैं. बता दें कि अमरावती सीट से आनंदराव अडसूल अडसूल 1996 से पांच बार सांसद रहे है. वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार नवनीत राणा ने उन्हें हरा दिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें