1. home Hindi News
  2. national
  3. khalisti slogans written on the walls of schools and colleges police registered case pyu

हरियाणा में स्कूल और कॉलेज की दीवार पर खालिस्तानी समर्थक नारे लिखे, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

डीएवी स्कूल और दयाल सिंह कॉलेज की दीवारों पर खालिस्तान के संबंध में कुछ नारे लिखे गए थे. करनाल पुलिस अधिक्षक गंगा राम पुनिया ने बताया कि नारे लिखे होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करवाई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
करनाल एसपी गंगा राम पुनिया
करनाल एसपी गंगा राम पुनिया
twitter

हरियाणा के करनाल में दीवारों पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखा मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार डीएवी स्कूल और दयाल सिंह कॉलेज की दीवारों पर खालिस्तान के संबंध में कुछ नारे लिखे गए थे. हालांकि पुलिस ने लिखे खालिस्तानी नारे को मिटा दिया है. करनाल पुलिस अधिक्षक गंगा राम पुनिया ने बताया कि नारे लिखे होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करवाई है. फिलहाल मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया मामला

करनाल एसपी गंगा राम पुनिया ने बताया कि सिविल लाइन में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. इन अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 153 ए, 120बी और यूएपीए की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि ऐसे मामला सामने आने के बाद राज्य की सुरक्षा एजेंसिंया सतर्क हो गई हैं. फिलाहल मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है.

पिछले महीने 5 खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार

गौरतलब है कि पिछले 5 मई को करनाल पुलिस ने 5 खालिस्तानी आतंकियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आतंकियों के पास से बड़ी संख्या में हथियार और विस्फोटक बरामद किए थे. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए सभी आतंकी पंजाब के रहने वाले थे. वे बड़ी संख्या में हथियार व विस्फोटक लेकर तेलंगाना जा रहे थे, तभी हरियाणा पुलिस को आतंकियो के बारे में इनपुट मिली, जिसके बाद पुलिस ने आतंकियों को करनाल के एक होटल से गिरफ्तार किया था.

हिमाचल में भी खालिस्तान समर्थक मिले पोस्टर

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बीते 8 मई को हिमाचल प्रदेश की राजधानी धर्मशाला में भी खालिस्तान समर्थक बैनर और पोस्टर चिपकाये गए थे. इस मामले में हिमाचल पुलिस ने हरवीर सिंह नामक एक युवक को गिरफ्तार किया था. जानकारी के अनुसार हिमाचल विधानसभा के बाहर पोस्टर लगाया गया था, जिसके बाद पुलिस ने विधानसभा की सुरक्षा बढ़ा दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें