1. home Home
  2. national
  3. jawed habib spitting video updates womans head video goes viral police case amh

Jawed Habib Spitting Video: जावेद हबीब को स्टाइलिंग के दौरान महिला के बालों पर थूकना पड़ा महंगा, केस दर्ज

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब पर एक महिला के बाल बनाते हुए उस पर थूकने का आरोप है. मुजफ्फरनगर की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद से हंगामा मचा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jawed Habib Spitting Video
Jawed Habib Spitting Video
twitter

एक वायरल वीडियो में कथित तौर पर एक महिला के बालों पर थूकने के मामले में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. मुजफ्फरनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने मामले को लेकर कहा है कि स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. राकेश कुमार (सीओ, खतौली, मुजफ्फरनगर) ने कहा है कि हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ आईपीसी की धारा 355(हमला या आपराधिक बल का प्रयोग), 504 (अपमानित करना) और महामारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

महिला के बाल बनाते हुए उस पर थूकने का आरोप

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब पर एक महिला के बाल बनाते हुए उस पर थूकने का आरोप है. मुजफ्फरनगर की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद से हंगामा मचा हुआ है. मामले को लेकर जावेद हबीब के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. यहां चर्चा कर दें कि तीन जनवरी को यहां एक कार्यशाला में हुई इस घटना का वीडियो बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ.

क्या है वीडियो में

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के वायरल वीडियो में हबीब को वहां आए लोगों से यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि यदि पानी की कमी है तो थूक का इस्तेमाल करो. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बड़ौत शहर की निवासी पूजा गुप्ता की शिकायत पर यहां मंसूरपुर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है. शिकायत के अनुसार, कार्यशाला के दौरान हबीब ने पूजा गुप्ता के बालों पर थूका था. हबीब पर भारतीय दंड संहिता की धारा 355 और महामारी रोग कानून, 1897 के तहत मामला दर्ज करने का काम किया गया है.

कार्रवाई की मांग

इस बीच, हिंदू कार्यकर्ताओं ने हबीब के खिलाफ प्रदर्शन करने का काम किया और हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब पर कार्रवाई करने की मांग की. इधर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से उस कथित वीडियो की सत्यता की जांच करने को कहा है जिसमें जानेमाने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को एक महिला के बाल पर थूकते हुए देखा जा सकता है.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें