1. home Home
  2. national
  3. jammu kashmir police emergency advisory in kashmir vally after terrorist attacks non local laborers brought to security camps smb

आतंकी हमलों के बाद कश्मीर में इमरजेंसी एडवाइजरी, सुरक्षा शिविरों में लाए जाएंगे गैर स्थानीय मजदूर

Non Local Labourers Killed In JK जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की ओर से आम नागरिकों को निशाना बनाने का सिलसिल रविवार को जारी रहा है. इसी कड़ी में कुलगाम के वानपोह इलाके में आतंकियों ने आज घर में घुसकर मंजदूरों पर अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में गैर कश्मीरी दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नजदीकी सुरक्षा शिविरों में शिफ्ट किए जाएंगे गैर स्थानीय मजदूर: जम्मू-कश्मीर पुलिस
नजदीकी सुरक्षा शिविरों में शिफ्ट किए जाएंगे गैर स्थानीय मजदूर: जम्मू-कश्मीर पुलिस
ट्वीटर

Non Local Labourers Killed In JK जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की ओर से आम नागरिकों को निशाना बनाने का सिलसिल रविवार को जारी रहा है. इसी कड़ी में कुलगाम के वानपोह इलाके में आतंकियों ने आज घर में घुसकर मंजदूरों पर अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में गैर कश्मीरी दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया है. कश्मीर घाटी में गैर स्थानीय नागरिकों पर हो रहे ताबड़तोड़ हमलों के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राज्य के सभी जिला पुलिस प्रमुखों को आदेश दिया है कि सभी गैर कश्मीरी मजदूरों को तत्काल नजदीकी पुलिस और सेना के कैंपों में लाया जाएं.

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दो और गैर स्थानीय मजदूरों की हत्या के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने सभी जिला प्रमुखों से कहा कि वे गैर स्थानीय मजदूरों को एकत्र करें और तुरंत उन्हें नजदीकी सुरक्षा शिविरों में लाएं. अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यह कदम आतंकियों द्वारा दो मजूदरों की हत्या करने और दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में एक अन्य को गंभीर रूप से घायल करने के बाद उठाया गया है.

कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार की ओर से सभी जिला पुलिस प्रमुखों को भेजे संदेश में कहा गया है कि आपके न्यायाधिकार क्षेत्र में रह रहे सभी गैर स्थानीय मजदूरों को तत्काल नजदीकी पुलिस थाने या केंद्रीय अर्धसैनिक बल या सेना के प्रतिष्ठानों में लाया जाना चाहिए. संदेश में यह भी कहा गया है कि यह मामला अति आवश्यक है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें