1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu kashmir encounter security forces killed 2 terrorist in pulwama and one terrorist in sopore prt

Jammu Kashmir Encounter: सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, सोपोर में एक और पुलवामा में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के सोपोर और पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया है. पुलवामा में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी माजिद नजीर को मार गिराया है. बता दें, माजिद एसआई फारूक मीर की हत्या में भी शामिल था.

By Agency
Updated Date
Jammu Kashmir Encounter
Jammu Kashmir Encounter
Twitter

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आज यानी मंगलवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. जबकि, पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. लेकिन तलाशी अभियान से घबराकर आतंकवादियों की ओर से फायरिंग होने लगी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलियां चलाई.

पुलवामा में दो आतंकी ढेर: मिली जानकारी के मुताबिक पुलवामा में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. घटना के पुलवामा के तुज्जन का है. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है. बताया जा रहा है कि वहां, अभी भी आतंकी छिपे हुए हैं. आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि, जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी माजिद नजीर पुलवामा मुठभेड़ में मारा गया. बता दें. नजीर एसआई फारूक मीर की हत्या में शामिल था.

लगातार हो रहा है एनकाउंटर: गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार और रविवार को भी जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा, कुपवाड़ा और कुलगाम में कुल 5 आतंकियों को जवानों ने ढेर कर दिया था. पुलवामा के चटपोरा इलाके में सोमवार को घेराबंदी कर तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हो गई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया.

इससे पहले रविवार को कुपवाड़ा और कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गये थे. रविवार को कुपवाड़ा और कुलगाम में सुरक्षाबलों ने दो अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी (4 Terrorist Killed) को ढेर कर दिया था. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक, कुपवाड़ा में दो आतंकवादी और कुलगाम में भी दो आतंकवादियों का जवानों ने मार गिराया.

आतंकवादियों के तीन सहयोगी गिरफ्तार: वहीं, रविवार को सुरक्षाबलों ने प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन अल-बद्र के तीन सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया था. पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक हंदवाड़ा के वांगम इलाके में आतंकवादियों की गतिविधि के संबंध में विशेष सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष जांच अभियान चलाया. जांच के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें