1. home Hindi News
  2. national
  3. indian army played an important role in neutralizing all threats rajnath singh ksl

सेना के कमांडरों के सम्‍मेलन में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सशस्‍त्र बलों को मजबूत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी सरकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री, भारत
राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री, भारत
ANI

नयी दिल्ली : रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा कि भारतीय सेना आजादी के बाद से देश की सुरक्षा और संप्रभुता के लिए कई चुनौतियों का सामना करने में सफल रही है. उन्होंने कहा कि आतंकवाद, उग्रवाद या किसी बाहरी हमले की समस्या हो, सेना ने उन सभी खतरों को बेअसर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

जानकारी के मुताबिक, नयी दिल्‍ली में बुधवार को सेना के कमांडरों के सम्‍मेलन में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मौजूदा सुरक्षा माहौल में सेना द्वारा की गयी पहल ने देश को गौरवान्वित किया है. उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि सरकार सशस्‍त्र बलों को मजबूत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कहा है कि केंद्र सरकार सुधारों की गतिविधियां आगे बढ़ाने में सेना को पूरी सुविधाएं उपलब्‍ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है. उन्‍होंने कहा कि इससे स‍भी क्षेत्रों में सेना को पूरा लाभ उठाने में मदद मिलेगी.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय सेना आजादी के बाद से ही देश की सुरक्षा और संप्रभुता की चुनौतियों से निबटने में सफल रही है. रक्षा मंत्री ने कहा कि सेना ने आतंकवाद, उग्रवाद और बाहरी हमलों के खतरों से निपटने में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें