1. home Hindi News
  2. national
  3. india news narendra modi modi idli coming soon in tamilnadu posters in whole salem city wide publicity bjp pwn

तमिलनाडु में मोदी इडली बेचने की हो रही तैयारी, दस रुपये में खायें चार इडली

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तमिलनाडु में मोदी इडली बेचने की हो रही तैयारी, दस रुपये में खायें चार इडली
तमिलनाडु में मोदी इडली बेचने की हो रही तैयारी, दस रुपये में खायें चार इडली
Twitter

इस महंगाई के जमाने में भी आप दस रुपये में चार इडली खा सकते हैं. भले इस बात पर आपको विश्वास नहीं हो पर तमिलानाडु के सलेम शहर में इन दिनों इस इडली की खूब चर्चा हो रही है. मोदी इडली नाम से इसे ग्राहकों के बीच बेचने की तैयारी की जा रही है . प्रदेश के ही बीजेपी नेता द्वारा इस तरह की पेशकश की गयी है.

इतना ही नहीं मोदी इडली के प्रचार प्रसार के लिए पूरे शहर में जगह-जगह पोस्टर्स भी लगाये गये हैं. इन पोस्टर्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी लगी है. पोस्टर में ही मोदी की तस्वीर के सामने इडली की भी तस्वीर बनी हुई है. उसमें लिखा हुआ है, 10 रुपये में चार इडली.

पूरे शहर में मोदी इडली के पोस्टर लगाये गये है जिससे इसका खूब प्रचार हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस तरह से अनोखा प्रचार का आइडिया तमिलनाडु के भाजपा प्रचार प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष महेश का है. मोदी इडली के बहाने ही सही प्रदेश में भाजपा और प्रधानमंत्री का भी खूब प्रचार हो रहा है.

भाजपा नेता महेश ने मोदी इडली की शुरुआत की है. पोस्टर में लिखा गया है कि सांबर के साथ चार इडली मात्र दस रुपये में. सलेम में जल्द ही दस रुपये में चार इडली खाने की सुविधा उपलब्ध होगी. पोस्टर में बताया गया है कि मोदी इडली को आधुनिक रसोई के उपकरणों में तैयार किया जायेगा. इसलिए यह ज्यादा स्वादिस्ट और पौष्टिक होगा. बता दे कि सलेम तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी का पैतृक जिला है.

मीडिया से बात करते हुए प्रदेश भाजपा के सचिव भारत आर बालासुब्रमण्यम ने बताया कि मोदी इडली बेचने के लिए शुरुआत में 22 दुकान खोलने की योजना है. अगर इसके बाद अगर शुरूआती तौर पर सफलता मिलती है तो फिर इसी आधार पर दुकानों की संख्या बढ़ायी जायेगी.

साथ ही उन्होंने कहा कि प्रत्येक दिन मोदी इडली के दुकानों में इडली की सप्लाई के लिए इडली बना सके इसके लिए आधुनिक मशीन मंगाई जा रही है. जिससे हर दिन 40,000 इडली का निर्माण हो पायेगा. यह मशीन अलगे सप्ताह तक आ जायेगी.

Posted By: Pawan Sngh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें