1. home Hindi News
  2. national
  3. five people died in a road accident in kadapa andhra pradesh sur

Andhra Pradesh: 2 कारों की टक्कर से लगी भीषण आग, 5 लोग जिंदा जले, 3 की स्थिति गंभीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कडपा सड़क दुर्घटना
कडपा सड़क दुर्घटना
Photo: Twitter

कडपा: भीषण सड़क दुर्घटना में जिंदा जलने की वजह से पांच लोगों की मौत हो गई. इनमें से 4 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि 1 शख्स ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

मामला आंध्र प्रदेश के कडप्पा हवाई अड्डे का है. घटना सोमवार तड़के तीन बजे की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक 2 कारों में टक्कर हो गई थी.

मामला आंध्र प्रदेश के कडप्पा हवाई अड्डे का है. घटना सोमवार तड़के तीन बजे की है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक 2 कारों में टक्कर हो गई थी.

तड़के 3 बजे हो गई भीषण सड़क दुर्घटना

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह तकरीबन 3 बजे सड़क किनारे अनलोडिंग कर रहे ट्रक से दो कारों की टक्कर हो गई. दोनों कारें डीजल चालित थीं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कारों के परखच्चे उड़ गए. डीजल होने की वजह से तीनों वाहनों में आग लग गई.

स्थानील लोग घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक कारें धू-धूकर जल रही थी. कार सवार 4 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया वहीं 1 शख्स ने अस्पताल में आखिरी सांस ली.

4 लोगों ने घटनास्थल पर ही तोड़ दिया दम

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सभी घायलों को पास ही रिम्स में भर्ती करवाया गया. कहा जा रहा है कि दुर्घटना का शिकार हुई एक सूमो कार में लाल चंदन की अवैध तस्करी की जा रही थी. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय सीआई मौके पर पहुंचे.

स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. पता लगाने की कोशिश जारी है कि ये ओवरस्पीडिंग का मामला है या फिर कोई साजिश जिसे सड़क दुर्घटना साबित करने की कोशिश की गई.

Posted By- Suraj Thakur

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें