1. home Hindi News
  2. national
  3. delhi bypoll 2022 arvind kejriwal roadshow in rajendra nagar attacks on bjp smb

Delhi Bypoll 2022: सीएम केजरीवाल का दिल्ली में रोड शो, बोले- बीजेपी को वोट देने का कोई फायदा नहीं

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को राजिंदर नगर इलाके में रोड शो किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Bypoll 2022: राजिंदर नगर इलाके में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो
Delhi Bypoll 2022: राजिंदर नगर इलाके में अरविंद केजरीवाल ने किया रोड शो
twitter

Delhi Bypoll 2022: राष्ट्रीय राजधानी द‍िल्‍ली की राजिंदर नगर व‍िधानसभा सीट पर 23 जून को उपचुनाव होने जा रहा है. इसको लेकर सभी प्रमुख सियासी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को राजिंदर नगर इलाके में रोड शो किया. बताते चलें कि बीजेपी (BJP) ने उपचुनाव के मद्देनजर द‍िल्‍ली से अपने सभी सातों सांसदों, व‍िधायकों और पार्टी के वर‍िष्‍ठ नेताओं के साथ-साथ केंद्रीय मंत्र‍ियों को चुनाव में उतारा हुआ है.

केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, राजिंदर नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए रोड शो करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप लोगों से विनती करने आया हूं, जितने अंतर से पिछली बार जिताया था उससे ज्यादा अंतर से इस बार जिताना है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का कोई फायदा नहीं है. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले कुछ काम नहीं करा सकते है, वे 24 घंटे हमसे लड़ते रहते हैं.

18 और 19 जून को भी होगा रोड शो

राज‍िंदर नगर व‍िधानसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने दुर्गेश पाठक को अपना प्रत्याशी बनाया है. शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने दुर्गेश पाठक को चुनाव में जीत दिलाने के इरादे से रोड शो किया. बताया जा रहा है रोड शो का यह स‍िलस‍िला 18 और 19 जून को भी चलेगा. इस दौरान सीएम केजरीवाल व‍िधानसभा के अलग-अलग इलाकों में यह रोड शो न‍िकालकर मतदाताओं से पार्टी प्रत्‍याशी के समर्थन में वोट मांगेगे.

BJP और AAP के बीच कड़ा मुकाबला!

मालूम हो कि राजिंदर नगर व‍िधानसभा सीट से बीजेपी ने राजेश भाट‍िया को और कांग्रेस ने भी प्रेम लता को प्रत्‍याशी के रूप में मैदान में उतारा हुआ है. इस सीट पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच कड़ा मुकाबला होता नजर आ रहा है. वहीं, कांग्रेस के ल‍िए अपनी जमीन को मजबूत करने की जद्दोजहद बनी हुई है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें