1. home Hindi News
  2. national
  3. ddc polls kashmir news bjp leader shahnawaz hussain said on article 370 and terrorism during election in kashmir also said about bjp and pm narendra modi skt

Election In Kashmir: कश्मीर पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने 'अनुच्छेद 370' पर कही ये बातें, लगे पीएम मोदी जिंदाबाद के नारे...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कश्मीर पहुंचे शाहनवाज हुसैन
कश्मीर पहुंचे शाहनवाज हुसैन
सोशल मीडिया

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व भूतपूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन को बीजेपी ने जम्मू-कश्मीर में होने वाले निकाय चुनावों के लिए चुनाव सह-प्रभारी बनाया है. वो अपने चार दिवसीय दौरे पर कश्मीर में हैं. उन्होंने कश्मीर से अनुच्छेद 370 के बारे में बयान देते हुए कहा कि यहां 370 अब कभी बहाल नहीं हो सकता. जम्मू-कश्मीर के लोग अब विकास की बात करते हैं. यह उनका वाजिब अधिकार है.

दुनिया में टूरिज्म का सबसे बड़ा हब बनेगा जम्मू-कश्मीर-शाहनवाज हुसैन

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार कश्मीर पहुंचे भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने श्रीनगर के लाल चौक पर प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर में पूर्व में सत्ता को संभालने वाले तमाम विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के हालात अब बदल चुके हैं. विकास ही अब यहां का मुद्दा है और यहां का यह अधिकार है. कोरोना के कारण कई प्रोजेक्ट को शुरू करने में विलंब हुआ लेकिन अब उनमें रफ्तार पकड़ेगी. जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद का खात्मा होगा और यह दुनिया में टूरिज्म का सबसे बड़ा हब बनेगा.

गैंग ऑफ वासेपुर का दिया उदाहरण, 370 कभी लागू नहीं होने की कही बात

इस दौरान उन्होंने गैंग ऑफ वासेपुर का उदाहरण देते हुए कहा कि यहां भी गैंग ऑफ गुपकार चलता है. जो केवल अपने परिवार की ही भलाई करता आया है. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वंशवाद के खिलाफ हैं. उन्होंने फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग अनुच्छेद 370 को वापस लाने के मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं. हकीकत यह है कि अनुच्छेद 370 कभी भी अब लागू नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि इस बात को अब गुपकार गैंग भी मान चुका है इसलिए वो भी जिला विकास परिषद के चुनाव में भाग ले रहे हैं.

कश्मीर में लगे नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे

इससे पहले मध्य कश्मीर के बडगाम पहुंचे शाहनवाज हुसैन का भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे बुलंद किए. बता दें कि आगामी 28 नवंबर से 19 दिसंबर के बीच जम्मू-कश्मीर में स्थानिय निकाय चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए भाजपा ने अनुराग ठाकुर को चुनाव प्रभारी तथा शाहनवाज हुसैन व हरियाणा के सांसद संजय भाटिया को सह-प्रभारी बनाया है.

Posted by: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें