1. home Hindi News
  2. national
  3. crime news first threatened then killed wife and sister in law shot herself dead pkj

पहले दी धमकी फिर पत्नी और साली को जलाकर मार डाला, खुद को भी मार ली गोली

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
crime news
crime news
file

एक युवक ने अपनी ससुराल में घुसकर सो रही पत्नी व साली पर एलान करके पेट्रोल डालकर आग लगा दी. उसने खुद को भी आग लगा ली. परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू पाया. युवक व दोनों बहनों को अस्पताल ले जाया गया.

युवक की हालत गंभीर देख पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया. हालांकि जब वह आग लगाने की बात कह रहा था तो नशे में समझकर किसी ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया.उत्तर प्रदेश के जिला शामली निवासी रविंद्र कुमार (32) की शादी कुछ साल पहले शिवपुरी बी कॉलोनी निवासी लक्ष्मी (28) के साथ हुई थी. लक्ष्मी के मायके वालों का आरोप है कि शादी के कुछ बाद रविंद्र कुमार नशा और पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. दो माह पहले वहां थाने में भी शिकायत कर लक्ष्मी मायके आकर रहने लगी.

गत शाम रविंद्र नशे में ससुराल में आया. उसने जला देने की धमकी दी लेकिन उसके नशे में होने के कारण किसी ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया. वह हंगामा करने लगा तो ससुरालवालों ने उसे भगा दिया. लक्ष्मी की मां संजेश ने बताया कि रात करीब दो बजे रविंद्र दीवार फांदकर घर के अंदर घुसा.

वह लक्ष्मी के कमरे में गया जहां अपनी बहन सीमा के साथ सो रही थी. उसने उन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. घर में जाग हो गई. लोगों ने पकड़ने व आग बुझाने की कोशिश की. रविंदर ने अपने ऊपर भी तेल डालकर आग लगा ली. लोगों ने आगबुझाकर तीनों को अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को खबर की. गांधी नगर थाने के एसएचओ जसबीर सिंह ने कहा कि लक्ष्मी के बयान पर उसके पति रविंद्र कुमार के खिलाफ केस दर्जकर लिया गया है. उसका इलाज चल रहा है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें