1. home Hindi News
  2. national
  3. bullets kept going on overnight in shopian three terrorists killed two hidden in mosques security forces adopted unique method for surrender vwt

शोपियां में रातभर चलती रहीं गोलियां, चार आतंकवादी ढेर, मस्जिद में छुपे आतंकी सरेंडर के लिए सुरक्षाबलों ने अपनाया अनोखा तरीका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी.
जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी.
फोटो : ट्विटर.

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपिया में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच रातभर तड़ातड़ गोलियां चलती रहीं. सुरक्षा बलों की इस कार्रवाई में चार आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है, जबकि आतंकवादी एक स्थानीय मस्जिद में छुप गए. दिलचस्प बात यह है कि मस्जिद में छुपे दो आतंकियों को सरेंडर कराने के लिए सुरक्षा बलों ने अनोखा तरीका अपनाया है. बताया जाता है कि मस्जिद में छुपे आतंकियों को सरेंडर कराने के लिए सुरक्षा बलों ने आतंकियों के भाई और स्थानीय इमाम मस्जिद के अंदर भेजा.

उधर, खबर यह भी है कि सूबे के पुलवामा जिले कके त्राल में भी सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन में अंसार गजवत उल हिंद का प्रमुख आतंकवादी इम्तियाज शाह समेत दो आतंकवादी ढेर कर दिए हैं. कश्मीर जोन के पुलिस ने समाचार एजेंसी एएनआई को त्राल के मुठभेड़ में अंसार गजवत-उल-हिंद का प्रमुख आतंकवादी इम्तियाज शाह मारा गया. सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

कश्मीर जोन के पुलिस के अनुसार, शोपिया में सुरक्षा बलों के साथ रातभर चली मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर कर दिए गए हैं, जबकि दो आतंकवादी स्थानीय मस्जिद में छुप गए हैं. शोपिया में आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की यह मुठभेड़ गुरुवार शाम को ही शुरू हो गई थी. दो आतंकवादियों के मस्जिद में छुपने के बाद सुरक्षा बलों की कार्रवाई थमी हुई है.

पुलिस ने बताया कि इस मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया गया है, जबकि सुरक्षा बल के चार कर्मी घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि मस्जिद में छुपे हुए आतंकवादियों को सरेंडर कराने के लिए उसके भाई और स्थानीय इमाम को मस्जिद के भीतर भेजा गया है. मस्जिद को बचाने का प्रयास लगातार जारी है.

इसके पहले पुलिस ने बताया था कि त्राल में आतंकवादी संगठन अंसार गजवातुल हिंद के प्रमुख को भी घेर लिया गया है. इसमें कहा गया था कि प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन एजीयूएच का प्रमुख घिर गया है. पुलिस ने बताया कि पुलवामा के त्राल इलाके में शुक्रवार सुबह एक अन्य मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया.

Posted by : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें