1. home Home
  2. national
  3. bku leader rakesh tikait says modi government must take quick decision on msp otherwise the farmers agitation will continue smb

BKU नेता राकेश टिकैत बोले- MSP पर सरकार जल्दी ले फैसला, नहीं तो किसान आंदोलन बदस्तूर जारी रहेंगे

Farmers Agitation भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा कि सरकार ने अभी तक किसानों की मौत, लखीमपुर खीरी की घटना, एमएसपी और हम पर हुए मुकदमें पर कोई जवाब नहीं दिया है. हमारी प्राथमिकता है कि एमएसपी पर कानून बने, इसलिए हम सरकार से कहना चाहते हैं कि MSP पर हमें कानून बनाकर दें.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राकेश टिकैत, भारतीय किसान यूनियन
राकेश टिकैत, भारतीय किसान यूनियन
ट्वीटर

Farmers Agitation भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा कि सरकार ने अभी तक किसानों की मौत, लखीमपुर खीरी की घटना, एमएसपी और हम पर हुए मुकदमें पर कोई जवाब नहीं दिया है. हमारी प्राथमिकता है कि एमएसपी पर कानून बने, इसलिए हम सरकार से कहना चाहते हैं कि MSP पर हमें कानून बनाकर दें. राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार इस पर जितना जल्दी फैसला ले उतना अच्छा है, नहीं तो हमारे आंदोलन बदस्तूर जारी रहेंगे.

इसके साथ ही भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि 29 नवंबर को प्रस्तावित कार्यक्रम को हमने स्थगित कर दिया है और 4 तारीख को संयुक्त किसान मोर्चा की फिर से बैठक होगी और उसमें हम आगे का कार्यक्रम तय करेंगे. वहीं, बीकेयू नेता राजवीर सिंह जादौन ने कहा कि संसद कूच करने का कार्यक्रम स्थगित हुआ है खत्म नहीं हुआ है. हम इस पर 4 तारीख को फैसला लेंगे.

किसान नेता राजवीर सिंह जादौन ने आगे कहा कि सरकार को किसानों के सारे मुद्दों पर संयुक्त किसान मोर्चा से बात करना होगा और बिना एमएसपी के हमारा मोर्चा वापस नहीं होगा. हम सरकार की आज की घोषणाओं से सहमत नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें