1. home Hindi News
  2. national
  3. ayodhya news ram mandir samachar shri ram janmbhumi teerth kshetra trust faces land scam charges aap congress yashwant sinha says modi hai to mumkin hai amh

Ayodhya News /Ram Mandir Samachar : ‘राम को भी नहीं छोड़ा...मोदी है तो मुमकिन है’, यशवंत सिन्हा ने यूं किया कटाक्ष

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ayodhya News /Ram Mandir Samachar
Ayodhya News /Ram Mandir Samachar
twitter

Ayodhya News /Ram Mandir Samachar : आम आदमी पार्टी (आप) से राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करा रहे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाया है जिसपर राजनीति गरम है. तृणमूल पार्टी के उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा ने मामले को लेकट ट्वीट किया कि राम का साथ…मोदी का विश्वास और हमारा विकास…हद ही हो गई….राम को भी नहीं छोड़ा...अब क्या बचा? मोदी है तो मुमकिन है….

इससे पहले इन आरोपों के बाद कांग्रेस का भी बयान सामने आया. कांग्रेस ने भी आगे बढकर कहा कि भगवान राम के नाम पर दान लेकर घोटाला किया जा रहा है. यहां चर्चा कर दें कि संजय सिंह ने रविवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया है कि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने संस्था के सदस्य अनिल मिश्रा की मदद से दो करोड़ रुपये कीमत की जमीन 18 करोड़ रुपए में खरीदने का काम किया है.

कांग्रेस ने किया हमला : कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा… हे राम, ये कैसे दिन... आपके नाम पर चंदा लेकर घोटाले हो रहे हैं…. बेशर्म लुटेरे अब आस्था बेच ‘रावण' की तरह अहंकार में मदमस्त हैं… सवाल है कि दो करोड़ में ख़रीदी ज़मीन 10 मिनट बाद ‘राम जन्मभूमि' को ₹18.50 करोड़ में कैसे बेची? अब तो लगता है ...कंसों का ही राज है, रावण हैं चहुं ओर!

चंपत राय की क्या आई प्रतिक्रिया : इधर, रामजन्मभूमि ट्रस्ट के सचिव चंपत राय ने आरोपों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा है कि हम पर तो महात्मा गांधी की हत्या करने का आरोप भी लगाया गया था… हम आरोपों से नहीं घबराते… मैं इन आरोपों का अध्ययन और उनकी जांच करूंगा…उन्होंने कहा कि हम पर आरोप लगते ही रहते हैं… 100 साल से आरोप ही देख रहे हैं.. हम पर महात्मा गांधी की हत्या के भी आरोप लगे हैं.. हम आरोप से चिंता नहीं करते.. आप भी मत कीजिए…

सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराई जाए : आप सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाने के बाद कहा है कि यह सीधे-सीधे मनी लॉन्ड्रिंग का मामला है और सरकार इसकी सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराये.

Posted By : Amitabh Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें