1. home Hindi News
  2. national
  3. aam aadmi party news in hindi aam aadmi party said injustice has been done on aap mla somnath bharti being sentenced to 2 years aam aadmi party today news in hindi pkj

आप विधायक सोमनाथ भारती को 2 साल की सजा मिलने पर बोली आम आदमी पार्टी, अन्याय हुआ है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आप विधायक सोमनाथ भारती को 2 साल की सजा मिलने पर बोली आम आदमी पार्टी
आप विधायक सोमनाथ भारती को 2 साल की सजा मिलने पर बोली आम आदमी पार्टी
फाइल फोटो

सोमनाथ भारती को हुई दो साल की सजा पर आम आदमी पार्टी ने प्रतिक्रिया दी है. अपनी इस प्रतिक्रिया में पार्टी ने सोमनाथ भारती के साथ अन्याय होने की बात कही है. हालांकि इस बयान में सबसे पहले कोर्ट के प्रति सम्मान और विश्वास भी जाहिर किया गया है.

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को 2 साल की जेल और 1 लाख रुपये जुर्माने की सजा दी गयी है. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने यह सजा अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्था ( एम्स) के सुरक्षाकर्मी से मारपीट के मामले में सुनाया है.

आम आदमी पार्टी ने कहा, हम कोर्ट का पूरा सम्मान करते हैं और हमें उस पर पूरा भरोसा है. इसके बाद भी हमें लगता है कि सोमनाथ भारती के साथ अन्याय हुआ है. सोमनाथ बहुत लोकप्रिय नेता है. उनके विधानसभा क्षेत्र के लोग उनसे प्यार करते हैं. इस खबर के बाद उनके विधानसभा क्षेत्र के लोग उदास हैं.

इस फैसले के तुरंत बाद सोमनाथ भारती ने जमानत के लिए अपील की थी जिसमें उन्हें जमानत मिल गयी है. सोमनाथ भारती को कुछ शर्तों के साथ जमानत दी गयी है. यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के विवाद में सोमनाथ भारती फंसे हैं.

कोर्ट ने सोमनाथ भारती को सजा देते हुए कहा, अगर एक लाख रुपये का जुर्माना नहीं भरा गया तो एक महीने की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी. सोमनाथ भारती एम्स में मारपीट और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में दोषी पाये गये हैं. इस मामले में उन्हें यह सजा मिली है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें