37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जयललिता से मिले राहुल गांधी, शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

चेन्नई : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का हालचाल जानने के लिए यहां अपोलो अस्पताल गए और कहा कि उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है ओैर कुछ दिन में वह स्वस्थ हो जाएंगी. बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद जयललिता को हाल ही में अस्पताल […]

चेन्नई : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का हालचाल जानने के लिए यहां अपोलो अस्पताल गए और कहा कि उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है ओैर कुछ दिन में वह स्वस्थ हो जाएंगी. बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद जयललिता को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अस्पताल जाने के बाद राहुल ने अपनी संक्षिप्त टिप्पणी में कहा, ‘‘मैं मुख्यमंत्री को अपना समर्थन और कांग्रेस अध्यक्ष का समर्थन देना चाहता था.’ राहुल ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री की स्थिति में सुधार हो रहा है ओैर वह जल्दी ही स्वस्थ हो जाएंगी। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा ‘‘मैं जयललिता जी को पूरा हौसला देना चाहता था ताकि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हों. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. कांग्रेस उपाध्यक्ष यहां हवाई अडडे पर पहुंचने के बाद सीधे अस्पताल पहुंचे और उस युनिट में गये जहां जयललिता का इलाज चल रहा है.
डाक्टरों ने उन्हें अन्नाद्रमुक प्रमुख के इलाज के बारे में जानकारी दी. राहुल के साथ प्रदेश कांग्रेस प्रमुख सू तिरुनवक्करासर भी थे. राहुल की चेन्नई की यह यात्रा बहुत ही संक्षिप्त थी. वह दिन में करीब सवा गयारह बजे यहां पहुचे और करीब एक बजे दिल्ली लौट गए. बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद जयललिता को गत 22 सितम्बर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें