29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीरियल किलर निकला महाराष्ट्र का डॉक्टर, छह कत्ल की बात कबूली

पुणे: महाराष्ट्र के सतारा जिले में एक आंगनवाडी कार्यकर्ता की हत्या के सिलसिले में पिछले हफ्ते गिरफ्तार किए गए 42 वर्षीय एक डॉक्टर को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, इस डॉक्टर ने पांच और लोगों की हत्या करने और फिर उनके शवों को अपने फार्महाउस में दफनाने की बात ‘‘कबूली’ है, जिनमें […]

पुणे: महाराष्ट्र के सतारा जिले में एक आंगनवाडी कार्यकर्ता की हत्या के सिलसिले में पिछले हफ्ते गिरफ्तार किए गए 42 वर्षीय एक डॉक्टर को लेकर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, इस डॉक्टर ने पांच और लोगों की हत्या करने और फिर उनके शवों को अपने फार्महाउस में दफनाने की बात ‘‘कबूली’ है, जिनमें से चार महिलाओं की हत्या उसने 2003 और 2016 के बीच की थी.

पुलिस अधीक्षक (एसपी)संदीप पाटिल ने आजबताया कि 47 वर्षीय आंगनवाडी कार्यकर्ता मंगला जेधे की मौत के सिलसिले में पूछताछ के दौरान वाई से डॉ. संदीप पोल ने इन हत्याओं को लेकर कई खुलासे किए, जिसके बाद पुलिस ने उसके फार्महाउस से बीती रात चार और शव खोदकर निकाले.’ 16 जून को महाराष्ट्र पूर्व प्राथमिक शिक्षा सेविका संघ की अध्यक्ष जेधे का कथित तौर पर अपहरण और हत्या कर दी गई थी। इसी मामले में 11 अगस्त को गिरफ्तार किए जाने के बाद ‘डॉ. डेथ’ के नाम से कुख्यात पोल को 19 अगस्त तक पुलिस हिरासत में रखा गया है.
पांच महिलाओं और एक पुरुष की हत्या करने की वजह पूछे जाने पर पाटिल ने बताया कि अवैध संबंध और सोना तथा धन की भूख के चलते ही संभवत: पोल ने ये हत्याएं कीं.पुलिस के मुताबिक, पोल और उसकी सहयोगी ज्योति मांद्रे ने जेधे का अपहरण किया था और मात्रा से अधिक एक दवाई देकर उसकी हत्या कर दी और फिर पोल के फार्महाउस के पास उसे दफना दिया. मांद्रे एक नर्स थी जिसके कथित तौर पर आरोपी के साथ अवैध संबंध थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें