अभिनेत्री श्वेता मेनन ने कांग्रेस सांसद पर लगाया छेड़खानी का आरोप, बयान दर्ज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोच्चि : कांग्रेस के एक सांसद पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली, मलयालम सिनेमा की अभिनेत्री श्वेता मेनन ने घटना के बारे में पुलिस को बयान दिया है. कोल्लम से एक महिला सर्किल अधिकारी सहित पुलिस का एक दल यहां सुबह 9 बजे पहुंचा. दल ने श्वेता के आवास में उनका बयान दर्ज किया. बताया जाता है कि बयान देते हुए श्वेता रो पड़ीं. पुलिस दल ने कोई भी ब्यौरा देने से मना कर दिया.

समझा जाता है कि श्वेता ने कोल्लम के सांसद कुरुप सहित दो व्यक्तियों का नाम लिया. कुरुप ने आरोपों को गलत बताया है. श्वेता ने कल शाम फिल्म उद्योग से जुड़े निकायों के पदाधिकारियो के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा था कि वह केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी को पत्र लिखकर शिकायत करेंगी. चांडी से श्वेता की मंगलवार को मुलाकात होने की संभावना है. पुलिस ने श्वेता का बयान माकपा की युवा शाखा डीवाईएफआई की शिकायत पर दर्ज किया.

किसी का भी नाम लिए बिना श्वेता ने कहा कि पूरा ब्यौरा शिकायत में है और जब उन्होंने कलेक्टर बी मोहन को इस बारे में बताया तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया जिससे उन्हें गहरी पीड़ा हुई. मोहन का कहना है कि श्वेता की ओर से उन्हें मौखिक या लिखित में कोई शिकायत नहीं मिली.

उन्होंने बताया कि विधायक आयशा पोट्टई की ओर से एसएमएस के जरिये शिकायत मिलने पर उन्होंने कोल्लम शहर के पुलिस आयुक्त को मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें