27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना बोरा हत्याकांड : इंद्राणी शीघ्र देंगी पुलिस को बयान

मुंबई : अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी और पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी होश में हैं और जल्द ही पुलिस अधिकारियों को बयान देंगी. सरकारी जे जे अस्पताल के डीन डॉ टी पी लहाने ने आज यहां बताया कि 43 वर्षीय इंद्राणी अब होश में […]

मुंबई : अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी और पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी होश में हैं और जल्द ही पुलिस अधिकारियों को बयान देंगी. सरकारी जे जे अस्पताल के डीन डॉ टी पी लहाने ने आज यहां बताया कि 43 वर्षीय इंद्राणी अब होश में हैं और डॉक्टरों के साथ बात कर रही हैं. इंद्राणी का इलाज इसी अस्पताल में चल रहा है.

लहाने ने बताया ‘‘इंद्राणी अब पूरी तरह होश में हैं और डॉक्टरों के साथ बात भी कर रही हैं. उनका इलाज करने वाला, डॉक्टरों का पैनल तय करेगा कि पुलिस अधिकारियों को कब उनका बयान दर्ज करने की अनुमति दी जाए. लेकिन ऐसा जल्द ही होगा.” उन्होंने बताया कि इंद्राणी के सभी ‘वाइटल पैरामीटर’ (दिल की धडकन, श्वांस की गति, रक्तचाप और शरीर का तापमान) सामान्य हैं और उन पर इलाज का असर हो रहा है.”

इस बीच, राज्य के गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यह पता लगाने पर ध्यान दिया जा रहा है कि क्या बाहर से किसी ने उन्हें जहर दिया था. यह अधिकारी इंद्राणी की, कथित तौर पर दवा की अधिक खुराक के पहलू की जांच से संबद्ध है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा नहीं लगता कि इंद्राणी ने इतने दिनों से दवा का संग्रह कर रखा हो और एक बार में ही पूरी दवा खा ली हो. यह भी है कि जेल के किसी अधिकारी का उसके आत्महत्या करने में मदद का कोई कारण भी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें