आसाराम कथित दुष्कर्म मामले में लडकी ने की सीबीआई जांच की मांग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

लखनउ, बरेली: कथावाचक आसाराम पर लगे बलात्कार के आरोपों के मामले के एक मुख्य गवाह की हत्या के बाद दुराचार की कथित पीडित लडकी ने अपने साथ हुई वारदात की सीबीआई जांच की मांग की है. आसाराम पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली 16 वर्षीय लडकी ने कल बरेली में कहा ‘‘मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मांग करती हूं कि वह वर्ष 2013 में मेरे साथ किये गये बलात्कार मामले की जांच सीबीआई से कराने के आदेश दें.’’ इस बीच, पुलिस ने आसाराम द्वारा कथित बलात्कार मामले के प्रमुख गवाह कृपाल सिंह की गत 10 जुलाई की रात शाहजहांपुर के कैंट क्षेत्र में हुई हत्या के दोषियों की गिरफ्तारी के लिये दबिश देनी शुरु कर दी है.

स्पेशल टास्क फोर्स :एसटीएफ: तथा अपराध शाखा और पुलिस ने सिंह के हत्यारों की तलाश में आसाराम के शाहजहांपुर तथा लखनउ स्थित आश्रमों पर छापे की कार्रवाई शुरु कर दी है. शाहजहांपुर में किशोरी के साथ कथावाचक आसाराम द्वारा कथित दुष्कर्म प्रकरण के गवाह कृपाल सिंह :35: को गत 10 जुलाई को शाहजहांपुर में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी थी। गम्भीर रुप से घायल सिंह की अगले दिन मौत हो गयी थी.

शाहजहांपुर के मोहल्ला गदियाना चुंगी में रहने वाला सिंह आसाराम प्रकरण में कथित रुप से पीडित किशोरी के पिता का सहकर्मी था और वह कभी आसाराम का विश्वासपात्र रह चुका था. सिंह आसाराम के खिलाफ यौन उत्पीडन के मामले में अहम गवाह था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें