35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अलकायदा ने दी गणपति विसर्जन पर आतंकी हमले की धमकी

मुंबई: मुंबई में आज गणपति का विसर्जन किया जा रहा है. इसको लेकर प्रशासन काफी चौकन्‍ना है. सुरक्षा को लेकर विशेष तैयारी की गयी है. इधर खबर है कि मुंबई पुलिस को अलकायदा की ओर से एक चिट्ठी लिखी गयी है. चिट्ठी में मुंबई सहित देश के कई इलाकों में आतंकी हमला किये जाने की […]

मुंबई: मुंबई में आज गणपति का विसर्जन किया जा रहा है. इसको लेकर प्रशासन काफी चौकन्‍ना है. सुरक्षा को लेकर विशेष तैयारी की गयी है. इधर खबर है कि मुंबई पुलिस को अलकायदा की ओर से एक चिट्ठी लिखी गयी है. चिट्ठी में मुंबई सहित देश के कई इलाकों में आतंकी हमला किये जाने की धमकी दी गयी है.

चिट्ठी मिलने के बाद से मुंबई पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. खबर है कि आलकायदा के आतंकियों ने गणपति विसर्जन को लेकर आतंकी हमले की तैयार की है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि आतंकी धमाके के लिए कार बम का इस्‍तेमाल कर सकते हैं.

चिट्ठी मिलने के बाद मुंबई में विसर्जन स्‍थल पर पुलिस ने सुरक्षा कड़ी कर दी है. गौरतलब हो कि आज पूरे देश भर में गणपति विसर्जन किया जा रहा है. दस दिनों से चली आ रही गणेश पूजा का आजअंतिम दिन है. इस मौके पर मुंबई की सड़कों पर लाखो लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. सभी लोग भगवान गणेशकेदर्शन के लिए घरों से बाहर निकलते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें