26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टिकट वितरण में मिलेगी युवाओं को तरजीह, संगठन में बदलाव नहीं होगा: चोपड़ा

नयी दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने मंगलवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण में युवाओं को तरजीह मिलेगी और संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा . चोपड़ा ने संवाददाताओं से बातचीत में यह भी कहा कि जमीन पर काम करने वाले और सोनिया गांधी, राहुल गांधी […]

नयी दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने मंगलवार को कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण में युवाओं को तरजीह मिलेगी और संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा . चोपड़ा ने संवाददाताओं से बातचीत में यह भी कहा कि जमीन पर काम करने वाले और सोनिया गांधी, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के नेतृत्व में विश्वास रखने वाले नेताओं को पूरा सम्मान और मौका मिलेगा. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा और ‘‘मेरे लिए हर वो कार्यकर्ता संगठन है जो कांग्रेस के लिए पूरी लगन से काम कर रहा है.”

दिल्ली की सार्वजनिक बसों में महिलाओं के लिये मुफ्त यात्रा की व्यवस्था किये जाने का स्वागत करते हुए चोपड़ा ने यह सवाल किया कि बुजुर्गों, छात्रों और गरीबों के लिए सरकार परिवहन सेवाएं मुफ्त क्यों नहीं कर रही है? उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जनता के साथ ‘धोखा करने’ का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस जल्द ही आम आदमी पार्टी को जनता के समक्ष बेनकाब करने के लिए अभियान शुरू करेगी.

दिल्ली कांग्रेस की चुनाव प्रचार समिति के प्रमुख कीर्ति आजाद ने आम आदमी पार्टी और भाजपा पर पूर्वांचल और बिहार के लोगों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में इस वर्ग को पूरा मान-सम्मान मिला था और पार्टी आगे भी ऐसा ही करेगी. उन्होंने कहा, ‘‘केजरीवाल कहते हैं कि लोग पांच सौ रुपये का टिकट कटाकर आते हैं और लाखों रुपये का इलाज कराकर चले जाते हैं. प्रधानमंत्री की भतीजी का पर्स छीने जाने की घटना के बाद मनोज तिवारी ने कहा कि अपराध करने वाले 80 फीसदी बाहरी लोग हैं. वह पूर्वांचली होने के बावजूद पूर्वांचल के लोगों का अपमान कर रहे हैं. इन दोनों पार्टियों ने पूर्वांचल और दिल्ली के लोगों को ठगने का काम किया है. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें