1. home Home
  2. national
  3. 10 year old anisha meets pm modi she mailed to prime minister pm modi enjoy meeting prt

नन्ही अनीशा के इस सवाल पर ठहाके मारकर हंस पड़े पीएम मोदी, जानें 10 साल की बच्ची ने पीएम से और क्या पूछे सवाल

नन्ही अनिशा ने के लिए यह किसी सपने से कम नहीं था. बुधवार को वो संसद गयी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पीएम मोदी ने भी अपने व्यस्थ शेड्यूल से समय निकालकर उस बच्ची से मुलाकात की. प्रधान मंत्री मोदी भी नन्ही अनीशा के मासूम सवालों का खूब आनंद लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anisha PM Modi Meeting
Anisha PM Modi Meeting
Twitter

एक बच्चा कोई सपना देखे और वो सपना पूरा हो जाए तो इससे बड़ी सौगात उसके लिए और क्या होगी. ऐसा ही कुछ हुआ है, सांसद संजय बिखे पाटिल की बेटी अनिशा के साथ. अनिशा की उम्र महज 10 साल है, इस उम्र में नन्ही अनिशा ने पीएम मोदी से मिलने का सपना दे‍खा. उसने पीएम मोदी (PM Modi) से मुलाकात के लिए एक मेल किया. और उसकी मुराद पूरी हो गई. पीएम मोदी ने भी अनिशा से मुलाकात की.

नन्ही अनिशा ने के लिए यह किसी सपने से कम नहीं था. बुधवार को वो संसद गयी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पीएम मोदी ने भी अपने व्यस्थ शेड्यूल से समय निकालकर उस बच्ची से मुलाकात की. बता दें, अनिशा राधाकृष्ण विखे पाटील की पोती और सुजय पाटिल की बेटी है जो महाराष्ट्र के बड़े नेता हैं.

अनिशा ने मेल में क्या लिखा था: नन्ही अनिशा को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि उसने पीएम मोदी से मुलाकात कर ली है. जब उसने पीएम से मुलाकात के लिए मेल किया तो उसे खुद भी पता नहीं था कि इसकी मुराद इतनी जल्दी पूरी हो जाएगी. अनिशा में अपने मेल में लिखा है कि, मैं अनीशा हूं और मैं आपसे मिलना चाहती हूं. इसके थोड़ी देर बाद ही पीएमओ की तरह से मेल का रिप्लाई कर दिया गया.

कौन है अनीशा: अनीशा अहमदनगर के सांसद डॉ. सुजय विखे पाटिल की बेटी हैं. वो पीएम मोदी से मिलने के लिए बेकरार थी. कई बार पिता से आग्रह करने के बाद भी जब उसके पिता टालमटोल करते रहे तो उसने खुद ही से बात आगे बढ़ाने की ठान ली, और पीएम मोदी को मेल कर दिया. इधर जब विखे पाटिल संसद में गये तो पीएम मोदी ने खुद पूछा कि अनीशा कहाँ है. इसके बाद पीएम ने अनीशा से मुलाकात की.

सवालों से भरा था अनिशा से मुलाकात: पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान अनिशा ने अनगिनत सवाल पीएम मोदी से पूछे. पीएम ने भी कई सवालों का सवाब दिया. अनिशा ने पीएम मोदी से पूछा.. क्या यह आपका कार्यालय है.. आपका कार्यालय कितना बड़ा है.. क्या आप यहां सारा दिन रहते हैं.. आप गुजरात से तो तो आप भारत के राष्ट्रपति कब बनेंगे.. प्रधान मंत्री मोदी भी नन्ही अनीशा के मासूम सवालों का खूब आनंद लिया, किसी किसी सवाल पर तो पीएम मोदी ठहाके मारकर हंस पड़े.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें