1. home Hindi News
  2. life and style
  3. katrina kaif vicky kaushal wedding sabyasachi has designed katrina and vickys royal wedding dress know full details about the dress tvi

सब्यसाची ने डिजाइन की है कैटरीना और विक्की की शाही शादी की ड्रेस, जानें ड्रेस के बारे में पूरी डिटेल

सब्यसाची ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के जोड़े की खासियत बताई है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैटरीना की शादी का लहंगा हैंडमेड मटका सिल्क से बना है जबकि विक्की की शेरवानी के लिए मरोरी कढ़ाई वाले रेशम का इस्तेमाल किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding
Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding
Instagram

सेलिब्रिटी जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब पति-पत्नी हैं. जोड़े ने अपने दोस्तों-रिश्तेदारों के सामने पूरे रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए और हमेशा एक-दूसरे के साथ रहने का वादा किया. यहां पढ़ें विक्की और कैटरीना की शादी की ड्रेसज के बारें में.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अब शादीशुदा हैं और उनकी शादी की तस्वीरें बिल्कुल चौंकाने वाली हैं. यह जोड़ा गुरुवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गया. कैटरीना और विक्की के वेडिंग आउटफिट मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए थे और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पोशाक की तस्वीरें और डिटेल पोस्ट किए हैं.

सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची ने शेयर की कैट-विक्की वेडिंग ड्रेस की डिटेल

सब्यसाची ने कुछ तस्वीरें साझा की और बताया है कि कैटरीना कैफ ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क वाला लाल रंग का लहंगा पहना था. अभिनेत्री ने अपने पति विक्की कौशल की पंजाबी परंपरा को निभाते हुए अपने घूंघट को 'कस्टम-ट्रिम' किया था.

हाथ से बुने मटका सिल्क से तैयार हुआ कैटरीना का लहंगा

डिजाइनर ने लिखा, “दुल्हन कैटरीना कैफ @katrinakaif ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क में एक क्लासिक सब्यसाची लाल दुल्हन लहंगा पहना है जिसमें महीन टीला काम है और मखमल में सावधानीपूर्वक कढ़ाई वाले जरदोजी बॉर्डर हैं. दूल्हे की पंजाबी जड़ों के सम्मान में, उसके घूंघट को सोने में इलेक्ट्रोप्लेटेड हाथ से पीटा और चांदी में हाथों से बनाए गए महीन तारों के साथ कस्टम-ट्रिम किया गया है. लहंगे को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से हाथ से बने मोतियों के साथ 22k सोने में बिना कटे हीरों के बेस्पाक ब्राइडल ज्वैलरी के साथ जोड़ा गया है.

शेरवानी में मरोरी कढ़ाई, हाथों से बने सोने के बटन का इस्तेमाल

विक्की कौशल के पहनावे पर लिखते हुए सब्यसाची ने लिखा, “दूल्हे विक्की कौशल ने @ vickykaushal09 जटिल मरोरी कढ़ाई के साथ एक हाथीदांत रंग के रेशम की शेरवानी पहने हैं और रेशम कुर्ता और चूड़ीदार के साथ सब्यसाची ने सोने की परत वाले बंगाल टाइगर बटन को हाथ से तैयार किया है.

सब्यसाची ने डिजाइन की है कैटरीना और विक्की की शाही शादी की ड्रेस, जानें ड्रेस के बारे में पूरी डिटेल

सफा में 18कैरेट गोल्ड के साथ पन्ना और हीरे का हुआ इस्तेमाल

विक्की कौशल का शॉल एक टसर जॉर्जेट है जिसमें एक जरी मरोरी कशीदाकारी पल्लू और बॉर्डर हैं. गोल्ड बनारसी सिल्क टिश्यू सफा को सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी से 18k सोने में पन्ना के शानदार कट और गुलाब कट हीरे, क्वार्ट्ज और टूमलाइन में जड़े हुए किलांगी और स्टेटमेंट नेकलेस के साथ जोड़ा गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें