1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai spoiler alert big twist aditya lodges an fir against kairav naira in tension upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : नायरा से बदला लेने के लिए आदित्‍य की गंदी चाल, दर्ज करायी FIR

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira
naira
twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert : सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. जारी ट्रैक के अनुसार नक्‍श और कीर्ति का तलाक रोकने के लिए उनका बेटा कृष आदित्‍य से मिलने का फैसला करता है. आदित्‍य की वजह से ही उसके पेरेंट्स के बीच गलतफहमी हो गई है. वह कायरव, कृष्‍णा और वंश को लेकर आदित्‍य से मंदिर में मिलने जाता है, जहां आदित्‍य कृष को किडनैप करने की कोशिश करता है.

कायरव उसे डर के मारे धक्‍का मार देता है और आदित्‍य खाई में गिर जाता है. सभी बच्‍चों को लगता है कि आदित्य की मौत हो गई है. नक्‍श, कार्तिक और मनीष वहां पहुंचते हैं. मनीष कहते हैं कि पुलिस को कोई कुछ नहीं बतायेगा. बात यही खत्‍म हो जाएगी.

हालांकि नायरा वहां पहुंचकर कार्तिक से कहती है कि उन्‍हें पुलिस को सच बता देना चाहिए कि बच्‍चों से गलती हुई है, उन्‍होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया. मनीष साफ इंकार करते हैं. उधर कायरव जेल जाने की बात से डरा हुआ है. नायरा अपने बचपन को याद करती है कि उससे भी वैसी गलती हुई थी. वह कायरव से वादा करती है कि वह उसे कुछ होने नहीं देगी.

पुलिस वहां पहुंचती है जिसके बाद पता चलता है कि आदित्‍य मरा नहीं है बेहोश हुआ था. कार्तिक-नायरा और नक्श-कीर्ति दुर्घटना-स्थल पर पहुंचते हैं. आनेवाले एपिसोड में आदित्‍य, कार्तिक और नायरा से बदला लेने के लिए कायरव को दोषी ठहराता है. पुलिस तीनों बच्चों से वही पूछताछ करेगी, जिसमें वे सभी मानते हैं कि कृष को बचाने के लिए कायरव ने आदित्य को चट्टान से धक्का दिया था.

इस प्रकार, पुलिस कायरव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्णय लेती है. अब कार्तिक और नायरा इस बात से परेशान हो जाते हैं कि शिकायत ने कायरव का भविष्य बर्बाद कर दिया. कार्तिक और नायरा अब कायरव को बचाने के लिए क्या करेंगे? क्‍या आदित्‍य की सच्‍चाई का पता चल पाएगा? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें