1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai shivangi joshi first reaction on naira death video viral on social media bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : नायरा की मौत को लेकर शिवांगी जोशी ने पहली बार तोड़ी चुप्‍पी, कही ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
naira death
naira death

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) लगातार सुर्खियां में बना हुआ है. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि शो की फेमस किरदार नायरा गहरी खाई में गिर जाएगी, इसके बाद उसकी मौत की खबर आएगी. शो में नायरा का किरदार शिवांगी जोशी निभा रही हैं. दर्शक इस किरदार से बेहद प्‍यार करते हैं. अब शिवांगी जोशी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो नायरा के शो से अलग होने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है.

नायरा वीडियो में कह रही हैं,' 'बहुत मुश्किल होगा मेरे लिए नायरा के किरदार को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना. पर कहते हैं कहानियां खत्म होती है लेकिन किरदार नहीं. नायरा... पता ही नहीं चला कि इन साढ़े चार सालों में कब शिवांगी नायरा बन गई. हम साथ बड़े हुए और साथ चले. नायरा के साथ मुझे कई किरदार निभाने का मौका मिला. एक बेटी, एक बहू, एक मां, और आप जानते हैं मेरे लिए सबसे सुंदर किरदार कौन सा रहा- पत्‍नी का. कार्तिेक और मैं मिलकर कायरा बन गए और दुनिया की सारी खुशी मुझे कायरा का हिस्‍सा बनकर मिल गई.'

वह आगे कह रही हैं,' कहते हैं ना...अब समय आ गया है इस खूबसूरत किरदार को अलविदा कहने का. इसलिए नायरा हमेशा आपके और मेरे दिल में रहेगी..और मेरा कार्तिक आपके साथ रहेगा. कार्तिक, कायरव और अक्षू हमेशा आपके साथ रहेंगे आपका अपना परिवार बनकर. आप देंगे ना मेरे परिवार को दिल में जगह.' उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नायरा का किरदार समाप्त हो जाएगा और इनकी वापसी नहीं होगी. हालांकि, शिवांगी जोशी जो इस लोकप्रिय किरदार को निभा रही हैं, वह शो का हिस्सा होंगी. डॉ.रिधिमा (वृषिका मेहता) नायरा की मौत के पीछे का कारण होगी जिसके बाद कार्तिक सदमे में चला जाएगा.

लेकिन आनेवाले एपिसोड में कार्तिक, रिधिमा की सच्‍चाई भी जान लेगा और उसे उसके और कायरव की जिंदगी से बाहर निकाल देगा. जब सभी नए अवतार में शिवांगी कार्तिक के सामने आएगी और अंत में उसे इस नए किरदार से भी प्यार हो जाएगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें