1. home Home
  2. entertainment
  3. yeh rishta kya kehlata hai fame naira aka shivangi joshi to play role of anandi in balika vadhu 2 latest update dvy

Balika Vadhu 2: ये रिश्ता क्या कहलाता की नायरा अब बनेंगी 'आनंदी'! मेकर्स ने किया अप्रोच, लेटेस्ट अपडेट

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अब बालिका वधू में बड़ी आनंदी का रोल निभाती नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो के लिए मेकर्स ने उन्हें अप्रोच किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिवांगी जोशी अब बालिका वधू 2 में
शिवांगी जोशी अब बालिका वधू 2 में
instagram

Balika Vadhu 2: टीवी के मशहूर धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने अलविदा कह दिया है. शो में नायरा के किरदार से पॉपुलर हुए शिवांगी अब एक नया रोल निभाने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस बालिका वधू के दूसरे सीजन बड़ी आनंदी का रोल निभाने वाली है.

बालिका वधू का दूसरा सीजन 9 अगस्त को शुरू हुआ था और शो जल्द ही लीप लेने वाला है. शो में रिद्धि नायक शुक्ला, सुप्रिया शुक्ला, केतकी दवे और अंशुल त्रिवेदी महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिख रहे है. अब टाइम्स ऑफ इंडिया के एक रिपोर्ट के मुताबिक, बड़ी आनंदी के रोल के लिए शिवांगी जोशी को अप्रोच किया गया हैं.

शो से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, “बड़ी आनंदी की भूमिका निभाने के लिए कई नामों पर विचार करने के बाद, निर्माताओं ने भूमिका निभाने के लिए शिवांगी को चुना. यह एक लोकप्रिय शो की दूसरा सीजन है और हम सही कलाकारों को जगह देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. शिवांगी एक अच्छी अदाकारा हैं और बिल्कुल फिट बैठती हैं.

आगे इस सूत्र ने बताया कि हमें उम्मीद है कि वह सेट पर कलाकारों के साथ आएंगी और शूटिंग शुरू करेंगी. टाइम लीप नवंबर के अंत या अगले महीने की शुरुआत तक शुरू होने वाला है. वहीं, इस बारे में एक्ट्रेस की तरफ से कुछ बयान सामने नहीं आया है. बता दें कि बाल कलाकार श्रेया पटेल और वंश सयानी वर्तमान में शो में किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि शिवांगी जोशी ये रिश्ता क्या कहलाता है शो छोड़ने के बाद कुछ समय तक दुबई में मस्ती करते दिखी थी. एक्ट्रेस ने वहां से एक से बढ़कर एक फोटोशूट कराया था और अपने फैंस के साथ शेयर किया था. अब एक्ट्रेस वहां से लौट आई है और अपने घर देहरादून से अपना डांस वीडियो पोस्ट किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें