25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इस वजह से कमल हासन की एक्स वाइफ सारिका ने लिया था फिल्मों से ब्रेक, अब किया खुलासा

अभिनेत्री सारिका ने कहा कि उन्होंने फिल्मों से विराम लिया था क्योंकि वह अच्छी भूमिका का इंतजार करते-करते थक गई थीं.

मुंबई: पांच साल के अंतराल के बाद रुपहले पर्दे पर वापसी कर रही अभिनेत्री सारिका ने कहा कि उन्होंने फिल्मों से विराम लिया था क्योंकि वह अच्छी भूमिका का इंतजार करते-करते थक गई थीं. हालांकि, सारिका समय-समय पर रुपहले पर्दे से विराम लेती रही हैं. उन्होंने वर्ष 1986 में पहला विराम तब लिया था जब वह और उनके पूर्व पति और अभिनेता कमल हासन पेरेंट्स बने थे.

इस वजह से लिया था ब्रेक

61 वर्षीया एक्ट्रेस सारिका ‘‘ पीटीआई-भाषा” को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘‘पिछली बार जब मैंने 2016 में ब्रेक लिया था तब मेरे मन में विचार आया था कि अच्छी स्क्रिप्ट या किरदार का इंतजार करते-करते मैं थक गई हूं. एक अभिनेत्री के तौर पर मैं केवल इंतजार कर रही थी. एक वक्त में इसने एक अभिनेत्री के तौर पर नहीं बल्कि एक व्यक्ति के तौर पर मुझे आक्रोशित कर दिया था. मुझे लगा कि मैं अपना जीवन केवल अच्छी पटकथा या किरदार के इंतजार में बेकार कर रही हूं.”

इन फिल्मों से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

उल्लेखनीय है कि सारिका ने अपने करियर की शुरुआत 1960 के दशक के मध्य में बाल कलाकार के तौर पर की थी. उन्होंने ‘मंझली दीदी’ और ‘हमराज’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था. उन्होंने कहा, ‘‘आपको सचेत होकर यह निर्णय करना होता है कि आप कुछ समय के लिए यह करने नहीं जा रहे हैं. तभी आप कुछ कर सकते हैं. अन्यथा आप हमेशा दो नाव पर सवार होंगे. मैंने भी सोचा कि मैं एक साल यह नहीं करूंगी, इसलिए मैं रंगमच पर चली गई, रंगमंच के पीछे काम किया जो मेरे क्षेत्र से इतर है. वह इतना अच्छा रहा कि मुझे पता ही नहीं चला और आज पांच साल हो गए हैं.”

‘मॉडर्न लव : मुंबई’ से करेंगी वापसी

सारिका ने कहा कि वह लंबे समय तक रुपहले पर्दे से दूर नहीं रह सकतीं, इसलिए फिल्मकार अलंकृत श्रीवास्तव का फोन कॉल उन्हें मूल रूप से अमेरिकी एंथोलॉजी सीरिज ‘‘मॉडर्न लव” के मुंबई संस्करण ‘‘ मॉडर्न लव : मुंबई” के लिए कैमरे के सामने ले आया. उल्लेखनीय है कि ‘‘मॉडर्न लव : मुंबई” का प्रीमियर 13 मई को होगा.

Also Read: सैफ-करीना के लाडले तैमूर को ताइक्वांडो में मिला येलो बेल्ट, पेरेंट्स संग यूं पोज देते नजर आये स्टारकिड
इन फिल्मों में भी दिख चुकी हैं एक्ट्रेस

सारिका की 2000 के दशक के मध्य में ‘‘भेजा फ्राई”, ‘‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर” और ‘परजानिया” जैसी फिल्मों के साथ फिर से रुपहले पर्दे पर वापसी हुई. उन्होंने ‘परजानिया’ के लिए बेहतरीन अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था. इसके अगले दशक में सारिका टीवी शो ‘‘युद्ध” और वर्ष 2016 में आई फिल्म ‘‘बार-बार देखो” में नजर आईं और इसके बाद उन्होंने एक बार फिल्म अभिनय से विराम ले लिया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें